छत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

CG : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला डॉक्टर की मौत, मां ने किया चौंकाने वाला दावा

बिलासपुर: डॉ. पूजा चौरसिया की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर उसकी मां ने दामाद डॉ. अनिकेत कौशिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसकी हत्या की गई है।

ज्ञात हो कि शहरी स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत बिल्हा के सामुदायिक चिकित्सालय में पदस्थ डॉ. पूजा चौरसिया का शव उनके मायके के घर बाबजी कॉलोनी में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। उस वक्त मकान सूना था। डॉक्टर का भाई अमेरिका में रहता है। मां रीता चौरसिया उससे मिलने गई थी। बेटी की मौत की खबर मिलने पर अमेरिका से वापस लौटी हैं। उन्होंने बताया कि बेटी उसे लेने के लिए अमेरिका आने वाली थी। मैंने उसे कहा था कि घर की साफ-सफाई करके रखे। रविवार की शाम को वह इसी काम से मायके में पहुंची थी। रात 8:30 बजे दामाद अनिकेत ने सिर्फ एक शब्द मम्मी बोला और फोन काट दिया। घबराकर उन्होंने अपने किराएदार से फोन पर बात की। उसे पता चला कि बेटी पूजा फांसी पर लटकी हुई मिली है। किराएदार ने यह भी बताया कि नीचे के कमरे से घटना के कुछ देर पहले धक्का-मुक्की और तेज बातचीत की आवाज आ रही थी।

मां रीता चौरसिया ने बताया कि महाशिवरात्रि के दिन बेटी ने फोन करके रोते हुए बताया था कि ससुराल में निर्माणाधीन मकान में पैसे लगाने को लेकर डॉ अनिकेत उसे प्रताड़ित कर रहा है। घटना के समय घर में सूरज पांडे नाम का एक युवक मौजूद था। उसी ने डॉ. अनिकेत को फोन करके आत्महत्या की सूचना दी। इसे उसकी बेटी नहीं जानती। उसे घटना की जानकारी कैसे हुई, जबकि वह वहां रहता भी नहीं है। आत्महत्या करने वाला व्यक्ति दरवाजा बंद कर लेता है मगर मकान के किसी भी कमरे की कोई खिड़की या दरवाजा बंद नहीं था। उनके घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। संदिग्ध लोगों की मौजूदगी का मोबाइल लोकेशन भी मिल जाएगा। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पूजा चौरसिया की मां ने घटना के निष्पक्ष जांच की मांग की है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button