छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

शहर में फिर हो रहा कोरोना ब्लास्ट

राजनांदगांव । कोरोना संक्रमण एक बार फिर शहर में बड़े रूप में ब्लास्ट हो रहा है। एक दिन पहले कोरोना जांच रिपोर्ट ने शहरवासियों की धड़कनें बढ़ा दी है। जिले में कुल 34 नए संक्रमितों की पहचान की गई है, जिसमें 21 पाजिटिव शहरी क्षेत्र से हैं। वहीं 13 संक्रमित जिले के अन्य ब्लाकों में सामने आए हैं। गंभीर बात यह है कि पिछले एक माह से जिलेभर में कोरोना के नए मरीजों की संख्या 10 से 15 के बीच की थी, जो शनिवार को बढ़कर 34 हो गई। इस रिपोर्ट ने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को भी हतप्रभ कर दिया है। बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को लेकर प्रशासन ने सोमवार को जिले के सभी जनप्रतिनिधि, समाज सेवी व व्यापारियों की बैठक बुलाई है।

शहर में यहां बढ़ा संक्रमण : शहरी क्षेत्र में रिद्धी-सिद्धी कालोनी, शंकरपुर, लखोली, रामाधीन मार्ग, ममता नगर, बजरंगपुर नवागांव, ब्राह्म्‌ण पारा व अन्य क्षेत्र में एक-एक संक्रमित मिले हैं। वहीं शहर के स्टेशन पारा पांच नए पाजिटिव मरीज आए हैं। जनता कालोनी में तीन, सनसिटी व बालाजी मंदिर के पास दो-दो नए मरीज मिले हैं। गंभीर बात यह है कि शहर के सन सिटी व रिद्धी-सिद्धी में इससे पहले भी कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। इसको लेरक स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को अलर्ट कर दिया है।

कलेक्टर ने बुलाई आज बैठक

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कलेक्टर टीके वर्मा ने सोमवार को आपातकालीन बैठक बुलाई है। बैठक दोपहर एक बजे से होगी, जिसमें शहर व जिले के सभी जनप्रतिनिधि, व्यापारी और समाज सेवी संगठन के पदाधिकारी उपस्थित होंगे। बैठक कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में होगी। ज्ञात हो कि जिले में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या बढ़ गई है। इसमें शहरी क्षेत्र के पॉश कालोनी में पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जिसके कारण प्रशासन ने लोगों को अलर्ट कर दिया है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button