छत्तीसगढ़दुर्ग जिला

CG : दुर्ग में प्रवेश शर्मा और नागेश साहू समेत 10 गिरफ्तार, जंगल में सजी थी जुए की महफिल

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए जुआ खेल रहे 10 जुआरियों को पकड़ा है। इन आरोपियों में भाजपा नेता भी शामिल हैं। जिन्हें पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जुआरियों के पास नगदी रकम और मोबाइल फोन समेत ताश पत्ती बरामद की है।

दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर जुए और सट्टेबाजी के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगाता जारी है। इसी कड़ी में प्रशिक्षु डीएसपी अजय ठाकुर और नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू के नेतृत्व में जुए के दो अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गई। जिसमें मुरमुंदा चेटुवा रोड के तालाब के पास जुआ खिलाते पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है। 

वहीं, दूसरी कार्रवाई में मुरमुंदा के नहर किनारे जुआ खेल रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान मिथलेश साहू, आशुतोष तिवारी, राजकुमार ठाकुर, प्रवेश शर्मा, नागेश साहू, दीपक गायकवाड़, भुनेश्वर जोशी, महेन्द्र जोशी, रोशन टंडन और खिलेन्द्र कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से 19 हजार नगद, मोबाइल समेत ताश पत्ती बरामद की है। सभी के खिलाफ जुआ के एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

जुआरियों में भाजपा के नेता भी शामिल
पुलिस ने जुआ खेलने वाले जिन 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें भाजपा नेता भी शामिल हैं। जिसमें अहिवारा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रवेश शर्मा और भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री नागेश साहू को जुआ खिलाने के लिए पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग ताश पत्ती के माध्यम से पैसे का हार जीत खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर एक टीम बनाकर दो स्थानों पर कार्रवाई को गई है। 

एक दिन पहले पुलिस ने जुए के बड़े फड़ पर की थी कार्रवाई
साइबर यूनिट और अम्लेश्वर पुलिस ने संयुक्त रूप से जमराव गांव के खारुन नदी के किनारे गौठान में जुआ खिलाने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 जुआरियो को गिरफ्तार किया और पुलिस ने जुआरियों के पास से 85 हजार नगद और 11 मोबाइल बरामद की थी।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button