advertisement
छत्तीसगढ़

CG : काले जादू का शक: बहू ने सास पर कुल्हाड़ी से किया वार, घर हो गया खून से लथपथ; पति पहुंच गया थाने

बलरामपुर रामानुजगंज जिले में एक बहू ने अपनी सास पर हमला कर हत्या कर दी। हत्या की वजह जादू टोना करने के शक को बताया जा रहा है।

जादू टोना करने के शक पर बहू ने घर में सो रही सास पर कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद बहू वहां से फरार हो गई थी। घटना रामचंद्रपुर थाने अंतर्गत गांव अनिरुद्धपुर की है। 

पुलिस ने मामले पर बताया कि रविवार की रात अनिरुद्धपुर निवासी 58 वर्षीय दोलावती अपने घर में सोई हुई थी। रात को अचानक से उसकी बहू संगीता कुमारी ने अपने ढाई माह के बच्चे पर जादू टोना कर देने की बात कहते हुए गुस्से में सास पर कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर दूसरे परिजन पहुंचे। तब तक घर में दोलावती खून से लथपथ हो चुकी थी। आनन-फानन में परिजनों ने प्राइवेट गाड़ी से घायल महिला को लेकर इलाज के लिए अंबिकापुर पहुंचे। 

जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद महिला की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से रायपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, घटना के बाद से ही बहू संगीता घर से फरार हो गई थी। रायपुर से लौटने के बाद दोलावती के पति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ धारा 302 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button