मध्य प्रदेश

भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस अपना अस्तित्व खो रही – विश्वास सारंग

भोपाल
प्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग और लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने नरेला विधानसभा में भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन  भोपाल, 20 मार्च. भारतीय जनता पार्टी लगातार चुनावी मोड पर आगे बढ़ती जा रही है. इसी बीच मंगलवार को नरेला विधानसभा में मंत्री विश्वास सारंग ने भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश शासन के मंत्री  विश्वास सारंग ने कहा कि हम बड़े ही सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमें काम करने का अवसर मिला है.

आजादी के बाद वर्षों बरस में जो कार्य नहीं हो पाए वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के कार्यकाल में संपन्न हुए हैं. आज धारा 370 खत्म होने के बाद कोई आतंकवादी बॉर्डर क्रॉस करके हमारे देश में नहीं आ पा रहा है. भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पार्टी अपना अस्तित्व खो रही है. आतंकवाद, अलगाववाद, क्षेत्रवाद, नक्सलवाद जैसी समस्याएं खत्म हो गई. यही नहीं विदेशों में भी हमारी धाक बढ़ गई है. प्रधानमंत्री ने न खाऊंगा न खाने दूंगा और सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास मूल मंत्र के साथ जिस तरह से देश की बागडोर को आगे बढऩे का काम किया है, हम भारतवासियों के लिए यह बड़े ही गर्व की बात है.

भगवान राम का भव्य और दिव्य मन्दिर बनने के बाद प्रभु राम उसमें बिराजमान हो गए हैं. कांग्रेस ने राम को नकार दिया. राम के खिलाफ कोर्ट में हलफनामा दिया. कांग्रेस ने कहा कि राम का अस्तित्व नहीं है. अब राम की कृपा से कांग्रेस का ही अस्तित्व समाप्त होने वाला है. लोकसभा चुनाव को लेकर हमारे सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. इस बार भारतीय जनता पार्टी जनता की ओर से आए नारे के साथ 400 से ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास बनाएगी.  हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए घर-घर संपर्क करें कार्यकर्ता भोपाल लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया है.

सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर पार्टी के पक्ष में 370 नए वोट जोडऩे के लिए घर-घर संपर्क करें. मैं आपके ही बीच का एक साधारण सा कार्यकर्ता हूं. मैं संगठन की रीति-नीति और सिद्धांतों पर काम करके ही आगे बढ़ा हूं. पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाया है. मैं पार्टी की रीति नीतियों पर चलकर आपके बीच काम करके आपकी सेवा करना चाहता हूं. आप सभी वर्षों से पार्टी के मजबूत सिपाही हैं. केंद्र और राज्य की जनकल्याण की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे. मतदाताओं को भाजपा के समर्थन में लाने और 370 वोट अतिरिक्त दिलाने घर-घर संपर्क करेंगे.

आपकी मेहनत से ही पार्टी का संकल्प पूरा होगा. हमें विश्वास है कि आपकी मेहनत में कोई कमी नहीं रहेगी और भोपाल में पिछले सभी रिकार्ड तोड़ते हुए इस बार भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी. कार्यक्रम में महापौर  मालती राय, नरेला विधानसभा प्रभारी विजय सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता  श्याम मोहन श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष सूर्यकांत गुप्ता, नरेला क्षेत्र के भाजपा के सभी मंडलों के अध्यक्ष, महामंत्री, सभी पार्षदगण  एवं कार्यकर्ता तथा स्थानीय निवासी उपस्थित रहे.

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button