मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज, टमटम में बैठकर किया जनता से संवाद

ग्वालियर
 लोकसभा चुनाव की चल रही बयार का रंग राजनेताओं पर भी देखने को मिल रहा है। अपने अनोखे तेवरों के लिए मशहूर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का एक और अलग अंदाज ग्वालियर की जनता को देखने को मिला। चुनाव से पहले वे टमटम में घूमते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यालय से अपने बंगले तक का सफर टमटम से ही पूरा किया।

दरअसल बाड़े स्थित भाजपा कार्यालय पर कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में शामिल होने के बाद जब बीजेपी विधायक और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर वापस लौटे तो उन्होंने पहले महाराज बाड़े के आसपास लोगों से बातचीत की, फिर लोगों की चुनावी चर्चा के जरिए मंशा को भी समझा। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने लोगों को भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित भी किया।

इसके बाद वे अपनी चार पहिया वाहन में जाने के बजाय पास से गुजर रही एक टमटम को रुकवा कर उसमें बैठ गए। उन्होंने अपने बंगले तक लगभग 9 किलोमीटर का सफर टमटम से तय किया। इतना ही नहीं कई जगह पर उन्होंने टमटम रुकवा कर लोगों से बातचीत भी की।

गोलगप्पे का लिया आनंद

इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने अपने समर्थकों के साथ गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले व्यक्ति से मुलाकात की। जब प्रद्युमन सिंह तोमर ने गोलगप्पे का स्वाद लिया तो उनके सभी समर्थक वहां पहुंच गए और गोलगप्पे खाने लगे। आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब ऊर्जा मंत्री अपने इस अंदाज़ में नजर आए हैं। इससे पहले भी वे कई बार अस्पतालों में झाड़ू लगाते हुए, प्याऊ साफ करते हुए और कई बार टॉयलेट तक साफ करते हुए नजर आए हैं।

उनका कहना है कि जनता की भलाई जानने का और जनता के लिए चल रही योजनाओं के फीडबैक के लिए जनता के बीच में जाना बेहद जरूरी है। उन्हीं की लड़ाई के लिए मैं सदैव तैयार रहता हूं ताकि जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button