मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पहुंचे निवास चाय नाश्ता की होटल अपने हाथों से बांटे होटल से समोसे

मंडला
 मुख्यमंत्री मोहन यादव डिंडोरी के मालपुरा में रानी अवंती बाई बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में  शामिल हुए कार्यक्रम समापन तत्पश्चात शाहपुरा बिछिया मार्ग होते हुए निवास पहुंचे,  वही मुख्यमंत्री  सड़क के किनारे भाजपा कार्यकर्ताओं निवास तिराहे में किया मुख्यमंत्री का स्वागत के बाद कार्यकर्ताओं की उत्सुकता देख मुख्यमंत्री चाय पीने की इच्छा व्यक्त करते हुए तिराहे की मनोज होटल में  पहुंच गए और आसपास खड़े लोगों को होटल में रखें समोसे बांटने लगे कार्यकर्ताओं और लोगों से घिरे मुख्यमंत्री का यह एक अनोखा रूप देख लोग भी दंग हो गए।

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात करना लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहा। उसके बाद निवास में भाजपा कार्यालय के सामने मौजूद होटल में भाजपा के सांसद प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री जी एवं कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिकों के साथ चाय पर चर्चा करते हुए आस-पास के मौजूद लोगों को देख कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक बड़गैंया ने भी अपनी इच्छा से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर मुख्यमंत्री के शुभ हाथों से कमल निशान का गमछा पहन भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ काम करने का पूरा मन बना लिया। बता दें कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के जाने के बाद लोग चकित हो गए यह एक चर्चा का विषय बन गया अब ऐसा होने लगा।  कुछ लोगों का कहना  कि उन्हें हम पहचान नहीं पाए कुछ तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह के साथ तुलना करने भी लगे। वहीं अचानक मुख्यमंत्री के दौरे पर निवास थाना के पुलिस बल भारी संख्या में तैनात रहे।
 
वही दुसरी ओर सांसद प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एडवोकेट राजेश जैन के आफिस में अपने कर्तव्यों के साथ जॉनसन के समय के पूर्व नेता स्व. कस्तूर चंद जैन जी की फोटो पर माल्यार्पण कर सभी कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा कर सभी को अपना समय दिया एवं नये तथा पुराने सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा व्यक्त सुन साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री, सांसद प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते सहित पूरे अमला जबलपुर की योर रवाना हुए।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button