मध्य प्रदेश

ब्रिटिश पार्क आवासीय परिसर, भोपाल में वामोस क्लब इंडिया द्वारा होली रन का सफल आयोजन

भोपाल
वामोस क्लब इंडिया गर्व से भोपाल के ब्रिटिश पार्क आवासीय परिसर में आयोजित होली रन कार्यक्रम के सफल आयोजन की घोषणा करता है। 24 मार्च 2024 को हुए इस आयोजन में शहर भर से उत्साही धावकों और मौज-मस्ती करने वालों की भारी भागीदारी देखी गई।

वामोस क्लब इंडिया द्वारा आयोजित होली रन ने एक रोमांचक मैराथन के साथ होली की जीवंत भावना को एक साथ पेश किया। रंग-बिरंगे परिधानों में सजे प्रतिभागी ब्रिटिश पार्क आवासीय परिसर के सुंदर मार्गों से होते हुए एक आनंदमय यात्रा पर निकले, और रास्ते में खुशियाँ और सौहार्द फैलाते रहे।

इस कार्यक्रम में मजेदार दौड़, प्रतिस्पर्धी दौड़ और बच्चों के लिए विशेष किड्स जोन "सहित विभिन्न श्रेणियां शामिल थीं, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि हर किसी के लिए आनंद लेने के लिए कुछ न कुछ था। सभी उम्र और क्षमताओं के धावकों ने रंगों के त्योहार को स्वस्थ और उत्साही तरीके से मनाने के लिए हाथ मिलाया।

वामोस क्लब इंडिया के सीईओ श्री कनिष्क टेकरीवाल ने कार्यक्रम को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "हम भोपाल के लोगों के अपार उत्साह और भागीदारी को देखकर रोमांचित हैं। होली रन एकता की भावना का उदाहरण है। खुशी, और एकजुटता जो रंगों के त्योहार को परिभाषित करती है। हम उन सभी प्रतिभागियों, प्रायोजकों और स्वयंसेवकों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया।"

होली रन कार्यक्रम ने न केवल फिटनेस को बढ़ावा दिया, बल्कि सामुदायिक संबंधों को बढ़ावा देने और सांस्कृतिक सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया। इस रंगारंग कार्यक्रम ने सभी उपस्थित लोगों पर अमिट छाप छोड़ी, जिससे ऐसी सुखद यादें बनीं जो आने वाले वर्षों तक याद रखी जाएंगी।

वामोस क्लब इंडिया इस आयोजन की मेजबानी में सहयोग और समर्थन के लिए ब्रिटिश पार्क के निवासियों की सराहना करता है। वामोस क्लब भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाते हुए एक स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देने के अपने मिशन को जारी रखते हुए भविष्य में इस तरह के और अधिक यादगार कार्यक्रम आयोजित करने के लिए तत्पर है।

वामोस क्लब इंडिया और आगामी कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमें इंस्टाग्राम @vamosclubindia पर फॉलो करें या 6232946427 पर संपर्क करें।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button