मध्य प्रदेश

कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह जबरदस्ती के …Bhopal में 4 लाख से ज्यादा वोटों से हारे थे: CM मोहन यादव

 गुना
राजगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की घेराबंदी के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव बीनागंज पहुंचे थे. नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ बयानबाज़ी करते हुए उनके खून पर सवाल खड़े कर दिए. मुख्यमंत्री ने मंच से बयान देते हुए कहा कि बीजेपी के रोडमल नागर जबरदस्त प्रत्याशी हैं और दिग्विजय सिंह जबरदस्ती के प्रत्याशी हैं. भगवान राम के खिलाफ बोलते हुए दिग्विजय सिंह की जुबान क्यों नहीं सूख गई ..इनके खून में क्या है!

मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की. डॉक्टर मोहन यादव ने बयान देते हुए कहा कि जिज़ तरह से भगवान कृष्ण की उंगली में सुदर्शन चक्र था जो अधर्म और अन्याय के खिलाफ कार्य करता था, ठीक उसी तरह जनता की उंगली में भी वोट रूपी सुदर्शन चक्र है. आप बटन दबाओगे, अपने आप 'जय श्री राम' होगा.

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को पानी-बिजली-सड़क का दुश्मन बताते हुए कहा कि उन्हें केवल सांसद बनने का शौक है. लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव में भोपाल से 4 लाख से अधिक वोट से चुनाव हारे थे. दिग्विजय सिंह कहते हैं कि उनकी इच्छा के विरुद्ध कांग्रेस ने टिकट दे दिया. जो लड़ने के पहले निराशाजनक बात करे, जिसके मन में जीतने की ललक न हो, उसका उठावना हो चुका है. मन और वचन से आगे बढ़ने वाला प्रत्याशी ही चुनाव जीतता है जैसे कि भाजपा.

डॉक्टर मोहन यादव ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए कहा कि अभागे लोगों ने भगवान राम के दृश्य को नकारा लानत भेजी. इन सज्जन (दिग्विजय सिंह)के पेट में दर्द हुआ. ये कहते हैं, कैसा पुतला बनाया है. अरे ऐसा बोलने से पहले इनकी जुबान क्यों नहीं सूख गई. इनके खून में क्या है शरीर में क्या है. ये इतनी गंदी बात क्यों बोलते हैं.

  मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस भले ही कुछ भी कहती रहे. लेकिन लाडली बहनों की धनराशि नहीं रुकेगी हम धनराशि देते रहेंगे. मुख्यमंत्री ने पार्वती-कालीसिंध- चंबल की 33 हजार करोड़ की परियोजना का जिक्र करते हुए गुना जिले को लाभांवित करने की बात कही.

 

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button