CG : होटल के स्वीमिंग पूल में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

दुर्ग। दुर्ग से लगते और राजनांदगांव जिले की सीमा में सोमनी थाने से कुछ दूर पर स्थित होटल ब्लीस इंटरनेशनल के स्वीमिंग पूल में एक यूवक का शव मिला है। शव वहां के केयर टेकर सत्यप्रकाश श्रीवास्तव का है। उसके शरीर और चेहरे में कई जगह चोट के निशान हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सोमनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला शुक्रवार शाम लगभग 5 बजे के आसपास का है। यहां थ्री स्टार होटल ब्लीस इंटरनेशनल के वाटर पार्क के केयरटेकर सत्यप्रकाश श्रीवास्तव की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। यह होटल भिलाई निवासी भाजपा नेता रमेश श्रीवास्तव का है। वहीं मृतक सत्य प्रकाश भी सुपेला भिलाई का रहने वाला है। वह पिछले एक साल से इस होटल में वाटर पार्क के केयरटेकर के रूप में काम कर रहा था।

जब होटल में कुछ कस्टमर वाटर पार्क की तरफ गए थे। सत्य प्रकाश को वहां उनकी देखरेख के लिए लगाया गया था। देखते ही देखते वो अचानक स्वीमिंग पूल से गायब हो गया। इससे वहां नहा रहे लोगों ने एक अन्य कर्मचारी को आवाज लगाई। जिसके बाद उक्त कर्मचारी ने पानी में जाकर सत्यप्रकाश को खोजा, तो पता चला कि सत्यप्रकाश पानी के अंदर डूबा हुआ है। इसके बाद कुछ लोगों की मदद से उसके शव को बाहर निकाला गया। इसके बाद सत्यप्रकाश को नजदीक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *