छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव: होटल ब्लिस के केयरटेकर की संदेहास्पद मौत, केयरटेकर की पत्नी ने किया सोमनी थाने में प्रदर्शन

होटल ब्लिस में हुई मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

स्विमिंगपूल में डूब कर हुई मौत, पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

राजनांदगांव. शहर से महज 15 किमी दूर सोमनी के समीप स्थित होटल ब्लीस इंटरनेशनल के वाटर पार्क में शाम लगभग 5 बजे के आसपास एक हादसा हो गया. वाटर पार्क के केयरटेकर की डूबने से मौत हो गई. जिसकी जांच सोमनी पुलिस द्वारा की जा रही है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोमनी स्थित होटल ब्लीस इंटरनेशनल के वाटर पार्क में कार्यरत एक कर्मचारी जिसका नाम सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, सुपेला भिलाई निवासी एक वर्ष से होटल ब्लीस के वाटर पार्क में केयरटेकर का काम कर रहा था. उसे दस हजार रूपए महीना दिया जा रहा था. आज शाम लगभग 5 बजे के आस पास कुछ कस्टमर वाटर पार्क आए हुए थे. जिनके केयरटेकर रूप में सत्यप्रकाश श्रीवास्तव था.

कस्टमर गहरे पानी में ना जाए इस उद्देश्य से सत्यप्रकाश श्रीवास्तव पानी में उतरा हुआ था. तभी अचानक वहां से सत्यप्रकाश गायब हो गया. वाटर पार्क में आए कस्टमर ने सत्यप्रकाश को वहां नहीं देखा तो दूर में स्थित एक अन्य कर्मचारी को आवाज लगाई. जिसके बाद उक्त कर्मचारी ने पानी में जाकर सत्यप्रकाश को खोजा, तो पता चला कि सत्यप्रकाश पानी के अंदर डूबा हुआ है. जिसे कुछ लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. तत्पश्चात सत्यप्रकाश को वहां से नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी बीच इस बात की सूचना सोमनी पुलिस को मिली. सोमनी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चूरी में रखा है.

पोस्टमार्टम में होगा खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार जो हादसा होटल ब्लीस इंटरनेशल के वाटर पार्क में हुआ. जिसमें सत्यप्रकाश की मौत हो गई. मौत का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि सत्यप्रकाश की मौत हार्ट अटैक से या मिर्गी का दौरा पड़ने से हुई है या और कोई कारण है. उनके परिवार वालों के द्वारा आज सोमानी थाने का घेराव किया गया उनका कहना है यह है कि उसकी हत्या की गई है।

होटल ब्लिस में हुई मौत के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश

तकरीबन 1 घंटे से चक्का जाम नेशनल हाईवे में बड़ी संख्या में बैठे हैं ग्रामीण होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button