CG : जगदलपुर से हैदराबाद तक नियमित विमान सेवा शुरू, सीएम ने दी बधाई

रायपुर। इंडिगो ने रायपुर-जगदलपुर-हैदराबाद के लिए आज (31 मार्च) से नियमित विमान सेवा शुरू कर दी है। 57 यात्रियों को लेकर यह फ्लाइट हैदराबाद से जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंची, जहां वायर कैनन से सैल्यूट किया गया। जिसके बाद निर्धारित समय के अनुसार फ्लाइट 32 यात्रियों को लेकर रायपुर के लिए उड़ान भरी है। खास बात है शुरुआती किराया 2299 रुपए है, लेकिन बाद में सीटों के हिसाब से रेट तय होगा।

इंडिगो एयरलाइंस की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक, इंडिगो की यह फ्लाइट हरदिन हैदराबाद से जगदलपुर के लिए सुबह 10:50 को उड़ान भरेगी, जो 12:30 को जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। फिर यहां से 12:50 को रायपुर के लिए उड़ान भरकर 1:50 को रायपुर में लैंड करेगी। इसी तरह रायपुर से 2:10 को उड़ान भरने के बाद 3:10 को जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। इस फ्लाइट में एक बार में 72 यात्री यात्रा के सकते हैं।

सीएम का ट्वीट – “हवाई सेवा में बस्तर की ऊँची उड़ान”

जगदलपुर से हैदराबाद तक नियमित विमान सेवा शुरू हो चुकी है। आज प्रथम दिवस इंडिगो के नियमित विमान से हैदराबाद से यात्री जगदलपुर पहुँचे। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री@narendramodiजी की बस्तर के विकास के प्रति दूरदर्शी सोच से यहाँ हवाई सेवा का सपना साकार हुआ है। डबल इंजन सरकार की प्रतिबद्धता से बस्तर अब बड़े-बड़े शहरों से जुड़ रहा है। बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *