मध्य प्रदेश

शहडोल, मंडला, बालाघाट लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस पर जमकर गरजे मुख्यमंत्री

भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कमलनाथ के बेटे एवं छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ से कहा है कि वे आदिवासी समाज से माफी मांगे, नकुलनाथ ने कमलेश शाह को गाली दी यह उचित नहीं हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार को कमलेश शाह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली है। शनिवार को नकुलनाथ ने एक सभा में कमलेश शाह का नाम लिए बिना उन पर निशानासाधते हुए गद्दार, बिकाऊ कहा था। जिस पर रविवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कमलनाथ और उनके परिवार पर पलटवार किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ की स्थिति बहुत गड़बड़ हैं। ये वो गड़बड़ी के प्रमाण है कि ये किसी समाज को नहीं जानते और किसी के बारे में कुछ भी बोल देते हैं, अपमान कर देते हैं। गौड़ समाज के नेता कमलेश शाह जब तक कांग्रेस में थे, तब तक कांग्रेस के लिए वे अच्छे थे। कमलेश शाह की तीन पीढियां विधायक रही हैं। शाह अब हमारे परिवार में शामिल हो गए हैं,तो उनको गद्दार,बिकाऊ कहना और गाली देना यह उचित नहीं हैं। नकुलनाथ आदिवासी समाज के ऐसे नेता को गाली दे रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। नकुलनाथ को उनसे और उनके पूरे समाज से माफी मांगना चाहिए। सीएम डॉ. मोहन यादव ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस और खासकर उसके बड़े नेता ने अपने परिवार में कांग्रेस को बंद कर लिया है। उनकी पत्नी, उनके बेटे वहीं नेता बनने चाहिए। आम समाज का कोई व्यक्ति नेता नहीं बनना चाहिए।

दो लोकसभा में किया सीएम ने प्रचार
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को दो लोकसभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की। मुख्यमंत्री ने सुबह उमरिया पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें चुनाव में जीत के लिए टिप्स दिए।  शहडोल लोकसभा क्षेत्र के उमरिया जिले की बांधवगढ़ और मानपुर विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। इस दौरान उनके साथ यहां से भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह भी थी।

इस बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि हर कार्यकर्ताओं को अब 19 अप्रैल तक पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए जुटना है। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री मंडला लोकसभा क्षेत्र के डिंडौरी पहुंचे। यहां पर वे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते भाजपा उम्मीदवार हैं। डिंडौरी में जनसभा करने के बाद मुख्यमंत्री बिछिया विधानसभा क्षेत्र के मवई में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे बालाघाट लोकसभा क्षेत्र में जाएंगे। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button