छत्तीसगढ़रायगढ जिला

CG : करंट की चपेट में आने से ग्रामीण की हुई मौत, साथी को पुलिस ने हिरासत में लिया

रायगढ़ जिला मुख्यालय से महज दो किलोमीटर दूर लामीदरहा गांव के जंगल में सोमवार की रात वन्यप्राणी के बिछाये गए करंट प्रवाहित तार की चपेट में आकर एक ग्रामीण की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची चक्रधर नगर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम छोटे रेगडा निवासी सूरज किस्पोट्टा पिता रमेश किस्पोट्टा 21 साल ट्रेक्टर चलाने का काम करता था। सूरज गांव की ही एक शादीशुदा महिला को पत्नी बनाकर साथ में रखा था। इसी बीच सोमवार की देर रात पत्नी से विवाद के बाद उसे भी अपने एक अन्य साथी गेंदू मिंज के साथ लामीदरहा जंगल ले गया था। 

इसी दौरान बीच जंगल में वन्यप्राणी के शिकार के बिछाए गए करंट प्रवाहित तार के चपेट में आने से सूरज किस्पोट्टा की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद डरे सहमे मृतक की पत्नी और सूरज का साथी गेंदू मिंज गांव पहुंचकर परिजनों को इस घटना से अवगत कराया गया।

मंगलवार की सुबह परिजनों एवं गांव के ग्रामीणों के द्वारा चक्रधर नगर पुलिस को इस घटना से अवगत कराया गया जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। साथ ही साथ वन्यप्राणियों के शिकार के लिये जंगल में करंट बिछाने के मामले में पुलिस ने गेंन्दु मिंज को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button