रायपुर से नशीली इंजेक्शन खरीदकर गांवों में सप्लाई, 2 युवक गिरफ्तार

कवर्धा। नशे के सौदागरों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 50 नग नशीली दवाइयां और इंजेक्शन बरामद की गई है. दोनों आरोपी दयासुद्धिन और राजेश रघुवंशी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, ये दोनों आरोपी रायपुर और बिलासपुर से चोरी छिपे नशीली दवाइयां 25 रुपए के दर से लाते थे और एक नग नशीली दवाइयां को 500 रुपए में बेचते थे. शहर में लगातार युवा नशीली दवाइयाें के गिरफ्त में आने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी. लगातार पुलिस नशे के सौदागरों की तलाश कर रही थी.

नशे के सौदागरों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 50 नग नशीली दवाइयां और इंजेक्शन बरामद की गई है. दोनों आरोपी दयासुद्धिन और राजेश रघुवंशी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है. एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह बघेल ने बताया, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज दबिश दी और नाशीली दवाइयों की सप्लाई करते दो युवक को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी कवर्धा के रहने वाले हैं. दोनों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *