भाजपा चुनाव के अंतिम दौर में जनसंपर्क  रैली निकालेगी

संतोष पांडे सहित सभी वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में निकलेगी रैली

राजनांदगांव, 24 अप्रैल । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संतोष पांडे के साथ सभी वरिष्ट नेताओं के साथ  चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आज बुधवार को शहर में विशाल जनसंपर्क रैली में निकलेंगे।

   भाजपा मीडिया सेल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार चुनाव अभियान की खंदक की लड़ाई में भाजपा कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगातार जुटे हुए हैं, युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लगातार मोटर साइकिल रैली के माध्यम से  चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं, महिला मोर्चा की बहने भी प्रत्येक वार्डों में घर-घर जाकर पंपलेट पोस्टर वितरित कर मतदाताओं को कमल फूल में वोट देने का आवाहन कर रही है, घर- घर  संपर्क के पश्चात अब अंतिम दौर में प्रचार अभियान पहुंच चुका है, विदित हो कि भाजपा शहर के सुधि मतदाताओं तक अपनी बात रखने के लिए बुधवार को विशाल जनसंपर्क रैली निकालेगी, जो कि महावीर चौक से दोपहर 2 बजे निकलेगी और मानव मंदिर चौक, सिनेमा लाइन,आजाद चौक, हलवाई लाइन, भारत माता चौक से गंज लाइन होते हुए गंज चौक में समाप्त होगी।

 *रैली में महिला मोर्चा की विशेष भूमिका रहेगी*

महिला मोर्चा की हजारों कार्यकर्ता इस रैली में भाजपा सरकार की महतारी वंदन योजना का समर्थन करते हुए सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे को 26 अप्रैल को कमल फूल पर मोहर लगाने का आवाहन करने के लिए रैली में शामिल होंगी। रैली में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद अभिषेक सिंह,चुनाव अभियान संयोजक मधुसूदन यादव जिला अध्यक्ष रमेश पटेल एवं खूबचंद पारख़ सहित सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

  दक्षिण मंडल अध्यक्ष तरुण लहरवानी, उत्तर मंडल अध्यक्ष अतुल रायजादा एवं ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रोहित चंद्राकर ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से रैली में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *