छत्तीसगढ़

CG : लाश घर भिजवा देना, जीना नहीं चाहता सुसाइड नोट लिखकर लगाई फांसी

जगदलपुर। मध्यप्रदेश के बालाघाट के रहने वाले एक युवक ने जगदलपुर की एक निजी होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि मैं अब जीना नहीं चाहता। मर रहा हूं। मेरी बॉडी को मेरे घर भिजवा दीजिएगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृत युवक का नाम राजेश गहगहे (34) है, जो बालाघाट का ही रहने वाला था। 21 अप्रैल को घूमने के लिए बस्तर आया था। जगदलपुर बस स्टैंड के सामने स्थित एक होटल में रुका था। एक दिन कमरे से बाहर निकला। अगेल दिन से होटल के कर्मचारियों ने उसे न तो बाहर आते देखा और न ही उनसे संपर्क किया। वहीं आज सुबह जब होटल के कर्मचारी रूम में पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद था।

बदबू आ रही थी। उन्हें शक हुआ। जिसके बाद इस मामले की जामकारी फौरन पुलिस को दी गई। बोधघाट थाना के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा युवक पंखे से झूल रहा था। गमछा का फंदा बनाया था। बिस्तर के ऊपर टेबल रखा और पंखा से गमछा को बांधकर झूल गया था। पुलिस ने युवाक का शव नीचे उतारा। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button