मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री के भोपाल आने से जनता का उत्साह दोगुना हुआ, जनसंपर्क के दौरान आलोक शर्मा का किया भव्य स्वागत

भोपाल
बीते रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के भोपाल में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के पक्ष में किए गए विशाल रोड शो का असर जनता में साफ दिखाई दे रहा है। जनता में मोदी और भाजपा के प्रति उत्साह का माहौल दोगुना हो गया है। खास बात है कि इस बात की चर्चा आस-पास के गांवों में भी है। मंगलवार को जब भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया और पीएम के रोड शो की चर्चा भी की। ग्रामीणों का कहना था कि भोपाल में मोदी जी का रोड शो ऐतिहासिक था। अपने लोकप्रिय नेता के लिए इससे पहले संसदीय क्षेत्र में कभी ऐसा उत्साह नहीं देखा गया। पीएम के दौरे ने कार्यकर्ताओं में भी चुनावी जोश भर दिया है। प्रत्याशी आलोक शर्मा ने ग्रामीणों को अपने संबोधन में कहा कि पूरे देश में मोदी जी की गारंटी की धूम है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश भर में विकास के अनेकों ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।

जनकल्याणकारी योजनाओं ने गरीबों के जीवन स्तर को बदल दिया है। यही मोदी की गारंटी है। यही वजह है कि देशभर की जनता अपने प्रिय नेता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर है। भाजपा ने हमेशा राष्ट्रवाद के साथ विकास को प्राथमिकता दी  है और जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा। आलोक शर्मा के साथ जनसंपर्क के दौरान बैरसिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक विष्णु खत्री, जिलाध्यक्ष ग्रामीण केदार सिंह मंडलोई, सभी मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारीगण एवं भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ रहे। इन क्षेत्रों में किया जनसंपर्क प्रत्याशी आलोक शर्मा ने लंबाखेड़ा, जगदीशपुर, ईटखेड़ी, गोलखेड़ी, निपानिया जाट, रायपुर, दुपड़िया, गंगा कालरा, पीपलखेड़ा, रोडिया, इजगिरी डेल्ड हर्राखेडा, इमला चौकी, धमर्रा, हिरनखेड़ी, तरावली कला, नलखेड़ा, खजुरिया रामदास, टिकनखेड़ी आदि गांव में सघन जनसंपर्क कर जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

बैरसिया को लगेंगे विकास के पंख

शर्मा ने कहा कि बैरसिया में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी।
भोपाल से बैरसिया की केनेक्टिवीटी को विस्तार दिया जाएगा। लगभग 300 स्थानों पर जगह-जगह मंच बनाकर ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी आलोक शर्मा का भव्य स्वागत किया। ग्राम सभाओं में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों ने दोनो हाथ उठाकर भाजपा सरकार बनाने का संकल्प लिया।

राजेंद्र गुप्ता
 जिला मीडिया प्रभारी भाजपा भोपाल

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button