मध्य प्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने बैलगाड़ी पर सवार होकर वोट मांगे

शिवपुरी
ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने पिता के लिए वोट मांगे। यहां पर बैलगाड़ी पर बैठकर महाआर्यमन सिंधिया भाजपा समर्थक नेताओं के साथ निकले। तो एक जगह उन्होंने ट्रैक्टर भी चलाया।

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर है। खासकर केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के परिवारजन इस समय लोगों से संपर्क कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से संपर्क किया और अपने पिता को वोट देने की अपील की। इस चुनावी प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन ने बैलगाड़ी पर सवार होकर अपने पिता के लिए वोट मांगे। यहां पर बैलगाड़ी पर बैठकर महाआर्यमन सिंधिया भाजपा समर्थक नेताओं के साथ निकले। इस दौरान महाआर्यमन सिंधिया के ऊपर उनके समर्थकों  द्वारा जेसीबी से फूल बरसाए गए। जेसीबी से फूल बरसाने के दौरान बीच में बैलगाड़ी पर सवार होकर महाआर्यमन सिंधिया मौजूद थे। इस मौके पर बड़ी संख्या में युवा टीम मौजूद रही जिन्होंने सिंधिया परिवार के समर्थन में जोरदार नारे लगाए।

पूरा सिंधिया परिवार जुटा चुनाव प्रचार में
गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में देखा जाए तो ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वयं अपने लिए प्रचार कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी प्रचार में लगी हुई हैं और लोगों से संपर्क कर रही है संवाद स्थापित कर रही हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया डोर टू डोर महिलाओं के घरों पर पहुंच करके अपने पति के लिए वोट मांग रही है। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी संसदीय क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर युवाओं से संवाद कर रहे हैं व लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं।

नेशनल पार्क स्थित प्राचीन बलारपुर माता मंदिर पहुंचे महाआर्यमन
संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान महाआर्यमन सिंधिया ने माधव नेशनल पार्क के अंदर स्थित प्राचीन बलारपुर माता मंदिर पर पहुंचकर यहां पर माता के दर्शन किए और यहां के महंत प्रयाग भारती से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस मौके पर बलारपुर माता मंदिर के दर्शन करते हुए महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता के लिए मां से जीत का आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

महाआर्यमन ने चलाया ट्रैक्टर
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया लगातार अपने पिता के लिए चुनावी प्रचार कर रहे हैं। रोजाना 10 से अधिक गांव में जाकर नुक्कड़ सभा को सम्बोधित कर रहे है। गुरुवार को गुना जिला के विभिन्न गांव में जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने एक खेत में ट्रैक्टर चलाया। ट्रैक्टर खेत को प्लाऊ करने के इरादे से चलाया गया। महानआर्यमन के खेत में ट्रैक्टर चलाने के दौरान समर्थकों ने नारेबाजी भी की।  

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button