मध्य प्रदेश

भाजपा की नीति और सिद्धांत जनकल्याण के लिए हैं- आलोक शर्मा

भोपाल
भाजपा लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने बुधवार को दक्षिण-पश्चिम विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान लोगों से मुलाकात की। इस दौरान लोगों ने अपने-अपने घरों, मल्टी  से बाहर निकलकर आलोक शर्मा का फूल-मालाओं से एवं तिलक लगाकर स्वागत किया। दरअसल हाल ही में भोपाल में हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के रोड शो से कार्यकर्ता और जनता में मोदी और भाजपा के प्रति उत्साह का संचार हुआ है। मोदी की गारंटी की धूम सब ओर दिखाई पड़ रही है। कार्यकर्ता व स्थानीय लोगों ने जगह-जगह स्वागत मंच बनाये थे।

 गोरा गांव में स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए प्रत्याशी आलोक शर्मा ने कहा कि आज पूरा देश राममय हो गया है। हम और आप सभी सौभाग्यशाली हैं कि अयोध्या में भगवान रामलला की भव्य और दिव्य मन्दिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के हम साक्षी बने। लगभग 500 वर्षों के संघर्ष, साधु-संतों और रामभक्तों के बलिदान के बाद यह सुअवसर आया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यकाल में प्राण प्रतिष्ठ राम जी की ही कृपा से हुई है। भाजपा की नीति और सिद्धांत जनकल्याण के लिए हैं। आज किसी भी क्षेत्र में चले जाइए, हर गरीब और वंचित को सुविधाओं का लाभ मिल रहा है।

यही मोदी की गारंटी है। जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी आलोक शर्मा के साथ दक्षिण पश्चिम विधानसभा के विधायक श्री भगवानदास सबनानी, सभी मंडल अध्यक्ष, क्षेत्र के पार्षदगण वरिष्ठ नेता अनिल अग्रवाल लिली, अशोक सैनी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे। इन क्षेत्रों में किया जनसंपर्क – प्रत्याशी आलोक शर्मा सबसे पहले कमला पार्क स्थित मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने हनुमानजी के दर्शन करने के बाद अपना जनसंपर्क शुरू किया।

उन्होंने कमला पार्क, किलोल पार्क तिराहा, दानिश तिराहा, एमएलबी कॉलेज तिराहा, पॉलिटेक्निक चौराहा, पीतल मंदिर बाणगंगा, ग्वाल मोहल्ला, रोशनपुरा चौराहा, रोटरी क्लब होते हुए पलाश होटल के सामने से नगर निगम वार्ड 25 कार्यालय, रामनगर, 12 दफ्तर, यूनिक कॉलेज, सहयाद्री परिसर, 23वीं बटालियन, प्रेमपुरा चौराहा, सूरज नगर, गोरा गांव, बिशनखेड़ी व बरखेड़ी कला, गीतांजलि, अंबेडकर नगर, सुदामा नगर, कोटरा सुल्तानाबाद, नेहरू नगर आदि क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क कर अपने लिए समर्थन मांगा।

प्रचार में जुटी महिलाओं की टोली भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में प्रचार के लिए महिला कार्यकर्ता भी पीछे नहीं हैं। महिला कार्यकर्ता टोली बनाकर घर-घर जनसंपर्क कर रही हैं। महिलाओं की टोली अबकी बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाते हुए गली-गली पहुंचकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं।

प्रत्याशी के साथ चाय पर चर्चा

जनसंपर्क में खास बात यह रही कि नेहरू नगर चौराहे पर चाय की दुकान पर स्थानीय लोगों ने प्रत्याशी के साथ बैठकर चाय पी और चाय पर चर्चा की। इस दौरान भोपाल संसदीय क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों का उत्साह दिखाई दिया। उपस्थित जन समूह ने आलोक शर्मा को प्रचंड जीत की अग्रिम बधाई दी। राजेंद्र गुप्ता  

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button