मध्य प्रदेश

चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे महिला शिक्षक और भाई की मौत, पति गंभीर

कटनी

मध्य प्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट से चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे एक महिला शिक्षक और उनके भाई की रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। उनके पति की स्थिति गंभीर है। महिला शिक्षक कटनी में पदस्थ थी और सिवनी की रहने वाली है।

कटनी में पदस्थ महिला शिक्षक की खजुराहो में ड्यूटी लगाई थी
देर रात्रि सड़क दुर्घटना में दूसरे चरण के खजुराहो लोकसभा के निर्वाचन (चुनाव) ड्यूटी से लौट रही कटनी विकासखण्ड बड़वारा के हाई स्कूल कुंआ में पदस्थ श्रीमती प्रियवृंदा बिसेन (पटले) माध्यमिक शिक्षक मूल निवास गोरखपुर तहसील बरघाट जिला- सिवनी का कार दुर्घटना मे बंडोल (छपारा) के पास दुःखद हादसा हो गया। इस कार दुर्घटना में मृत शिक्षिका के भाई  बसंत पटले की भी कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई है जबकि शिक्षिका के पति बिसेन सर को गंभीर अवस्था में नागपुर रेफर किया गया है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में बिखर गया परिवार, मातम
इस हादसे के बाद बिसेन परिवार में जैसे ही सड़क हादसे की जानकारी लगी परिजनो स्तब्ध रह गए। वही पति -पत्नी की मृत्यु के बाद पूरा परिवार बिखर गया जो अपने छोटे मासूम बेटे को इस सड़क हादसे में छोड़कर चले गए । जबकि मृत शिक्षिका का भाई अभी भी गंभीर है। जिसका नागपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही कटनी के समस्त शिक्षक भी इस कार दुर्घटना से दुखी हैं।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button