छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव :शादी समारोह में ड्राई आइस खाने से बच्चे की मौत, पुलिस जांच में जुटी

राजनांदगांव। एक शादी समारोह में ड्राई आईस सजावट में काम आने वाला जहरीला एवं ज्वलनशील पदार्थ खाने के कारण तीन साल के मासूम की मौत हो गई। मासूम अपनी मां के साथ इस शादी समारोह में गया था और शादी से घर वापसी होने पर बच्चे की तबियत बिगड़ने लगी। घर वाले उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे फिर उसे एमसीएच अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद बच्चे के परिजन और जिनके घर शादी समारोह था उनके बीच विवाद की स्थिति भी बनी।

Oplus_131072

घटना लालबाग थाना क्षेत्र के अंतर्गत फरहद ग्राम चमाराराय टोलागांव की है। अपनी मां के साथ शादी समारोह में पहुंचा मासूम खुशांश साहू पिता खेमन लाल साहू उम्र 3 साल निवासी फरहद टोलागांव जो कि वहां खेलते हुए अपनी मां से बिछड़ गया और खेलते समय ड्राई आईस खाने के कारण उसकी तबियत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई।

लालबाग पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इस शादी समारोह के दौरान दूल्हा- दुल्हन की एंट्री के दौरान द्वार पर करीब 6 से 8 मटकियां रखी गई थी जिसमें पहले से गर्म पानी भरा था। इसमें ड्राई आईस डालने पर धूआं निकलने लगता है और दूल्हा-दुल्हन की एंट्री का फोटो और वीडियो शूट किया जाता है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button