छत्तीसगढ़बिलासपुर जिला

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान

बिलासपुर। अप और डाउन दिशा की ज्यादातर ट्रेनें देरी से चल रही है। हावड़ा-मुम्बई रेल्वे मार्ग के अलावा देश की राजधानी नई दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें विलंब से चल रही है। सोमवार को अमृतसर-बिलासपुर, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, बिकानेर-बिलासपुर, इंटरसिटी, रायगढ़-नई दिल्ली-गोंडवाना एक्सप्रेस देरी से राजनांदगांव पहुंची। स्थानीय रेल्वे स्टेशन में यात्रियों को ट्रेनों के इंतजार में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अमृतसर से बिलासपुर चलने वाली डाउन दिशा, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस लगभग 4 घंटे देरी से पहुंची। इसी तरह अप दिशा की गोंडवाना एक्सप्रेस तय समय से एक घंटे लेट से पहुंची।

ट्रेनों के लेट-लतीफी के चलते यात्रियों में आक्रोश की स्थिति भी निर्मित हो रही है। पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों के देरी से चलने से यात्रियों को भीषण गर्मी में ट्रेनों के इंतजार में स्टेशनों में ही पसीना बहाना पड़ रहा है। इसके अलावा आए दिनों ट्रेनों को रद्द किए जाने से भी यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अब ट्रेनों की लेट-लतीफी ने यात्रियों के पसीने छुडा दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनें लेट-लतीफी से चल रही है। इससे अप और डाउन दिशा की ओर सफर करने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है। जानकारी के अनुसार यात्री ट्रेनों को दुर्ग के समीप रसमड़ा में रोककर मालगाडिय़ों को रवाना किया जा रहा है। इस कारण दुर्ग से राजनांदगांव की ओर आने वाली यात्री ट्रेनें लेट से चल रही है। ऐसे में रायपुर-दुर्ग की ओर से आने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रेनों के तय समय पर नहीं चलने के कारण सबसे ज्यादा परेशानी यात्रियों को उठानी पड़ रही है। हावड़ा-मुम्बई और कटनी, बिलासपुर, रायपुर रेल लाईन की ट्रेनें घंटों देरी से चल रही है। यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। ऐसे में अप और डाउन दिशा की ओर सफर करने वाले मुसाफिरों को स्टेशनों में ही ट्रेनों के इंतजार में पसीना बहाना पड़ रहा है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button