मध्य प्रदेश

MLA रामनिवास रावत बोले ‘मेरे खिलाफ बूथ कैप्चरिंग कराने वाले को कांग्रेस ने टिकट दिया’

मुरैना
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान के पहले जहां राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान चरम पर पहुंच गया है. वहीं, कांग्रेस पार्टी को एक के बाद एक लग रहे झटकों का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. श्योपुर जिले में सीएम मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने 2 बड़ी सभाएं कर बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान कांग्रेस के कद्दावर नेता 6 बार के विधायक रामनिवास रावत ने बीजेपी का दामन थाम लिया और कहा कि कांग्रेस ने मेरे साथ कई दफा नाइंसाफी की. ऊपर से इस बार टिकट भी ऐसे प्रत्याशी को दे दिया जिसने मेरे खिलाफ दो बार बूथ कैप्चरिंग की.

मुरैना- श्योपुर लोकसभा सीट पर भाजपा ने जान फूंकते हुए श्योपुर जिले के विजयपुर कस्बे और प्रेमसर गांव में जनसभा आयोजित की. पहली सभा विजयपुर के मंडी प्रांगण में आयोजित हुई जिसमें मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल हुए. इस दौरान विजयपुर के कांग्रेस से 6 बार के विधायक रामनिवास रावत और मुरैना नगरनिगम की महापौर शारदा सोलंकी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ले कांग्रेस पार्टी में खलबली मचा दी.

BJP में शामिल हुए कांग्रेसी विधायक रामनिवास रावत ने कहा, कई मौके ऐसे आए जब मुझे पद दिए जा सकते थे, लेकिन उन्होंने हर बार मेरे साथ नाइंसाफी की. इस बार तो कांग्रेस ने लोकसभा में ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया, जिसने मेरे 2 लोकसभा चुनावों में मेरे खिलाफ बूथ कैप्चरिंग कराई. वो एक भी दिन पार्टी का सदस्य नहीं रहा और न ही कभी एक दिन कभी मीटिंग ली, ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया. रावत ने कहा कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा में शामिल हुआ हूं. विकास के लिए राशि लेना और विकास के लिए काम स्वीकृत करना यही मेरी शर्तें हैं.

विजयपुर और प्रेमसर की आम सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला किया और कहा कि पूरा देश चाहता है कि तीसरी बार फिर से मोदी सरकार बने. उन्होंने कहा कि पूरे देश से कांग्रेस साफ हो रही है. खजुराहो सीट का जिक्र करते हुए बीजेपी प्रत्याशी वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास वहां प्रत्याशी नहीं है. उन्होंने इंदौर का जिक्र भी किया और कहा कि इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी नामांकन वापस लेने के आखिरी दिन पर्चा वापस खींचकर भाजपा में शामिल हो गया.

इस दौरान सीएम डॉ मोहन यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए रामनिवास रावत की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि इनके काम और व्यवहार से में पहले से आकर्षित था. मैं चाहता था कि ऐसा नेता गलत पार्टी में है. यह हमारी पार्टी में होना चाहिए. मुख्यमंत्री ने श्योपुर जिले का विकास करने में कोई कमी नहीं छोड़ने की बात कहते हुए कहा कि चंबल, पार्वती और कूनो नदियों पर एक बड़ा प्रोजेक्ट लगेगा जो किसान के खेतों तक पानी पहुंचाएगा.

 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button