मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री ने जीतू पटवारी के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है

मुरैना
मुरैना रोड शो करने पहुंचे मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के उस बयान पर कड़ी नाराजगी जाहिर की, जिसमें जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए आपत्तिजनक बातें कहीं थीं। पत्रकाराें से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा, कि कांग्रेस के नेता जिस ढंग से महिला, बहनों के लिए बात करते हैं, उनके लिए डूब मरने की बात है। कहां गईं प्रियंका गांधी जो कहती हैं, कि महिला हूं लड़ सकती हूं। अब लड़ें अपने प्रदेश अध्यक्ष से, जो इमरती देवी के लिए कितना गंदा बोलकर गए हैं, यह बोलने में मुझे तो शर्म आती है।

महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र है, इनके बड़े नेता कमल नाथ तो महिलाओं को आइटम बताते थे। दिग्विजय सिंह की भाषा में महिलाएं टंच माल थी। यह कांग्रेस के नेताओं की भाषा है, जैसी द्ष्टि वैसी श्रृष्टि..। उम्मीद करता हूं, कि जीतू पटवारी को तुरंत अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए, कांग्रेस को भी कड़ी कार्रवाई करना चाहिए, जो दिखे कि यह माता-बहनों की इज्जत करना जानते हैं।
 
कांग्रेस की मानसिक स्थिति ठीक नहीं : रीति पाठक
मुरैना में सीधी विधायक रीति पाठक ने भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर बयानी हमला करते हुए कहा, कि पूर्व मंत्री इमरती देवी के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जो बोला है, वह तो मैं दोहरा भी नहीं सकती। कांग्रेस की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उनकी संस्कृति और सभ्यता महिलाओं को गंदी नजर से देखने की, महिलाओं के लिए गंदे शब्दों का उपयोग करने की लगातार रही है। जीतू पटवारी किस तरह की चासनी की बात कर रहे हैं, मैं जीतू पटवारी से पूछना चाहती हूं कि वह अपनी मां या बहन से पूछें की चासनी खत्म हो गई या क्या।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button