कोरबा जिलाछत्तीसगढ़

CG : वेव्हपूल में उमड़ी भीड़ हुआ हंगामा, बुलानी पड़ी पुलिस

कोरबा। मौसम लगातार तल्ख होता जा रहा है और पारा बढ़ने से भीषण गर्मी पड़ रही है। रविवार को अधिकतम तापमान 44 डिग्री पहुंचा, जिससे लोग बेहाल रहे। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग हरसंभव जतन कर रहे हैं।

गर्मी के कारण शहर के सीएसईबी चौक के समीप विवेकानंद उद्यान अप्पू गार्डन का वेव्हपूल भी रविवार को ओवरलोड हो गया, जहां सुबह 9 से 10.30 बजे परिवार व महिलाओं की एंट्री होने पर स्थिति ठीक रही, लेकिन सुबह 11.30 बजे से 1 बजे तक के टाइमिंग के लिए हजारों लोग पहुंच गए। टिकट घर के बाहर जमकर भीड़ रही। वेव्हपूल की क्षमता 5 सौ होने के बाद भी लोग प्रवेश करते गए और करीब 8 सौ की संख्या अंदर पहुंच गई। बाहर करीब 2 सौ लोग अंदर प्रवेश पाने के इंतजार में थे। सीएसईबी चौकी से पुलिस टीम बुलाई गई।

अव्यवस्था के चलते टिकट लेकर भी लौटे लोग अप्पू गार्डन में वेव्हपूल सप्ताह में 3 दिन रविवार, मंगलवार व शुक्रवार को खुलता है। रविवार अवकाश का दिन होने से ज्यादातर लोग उपनगरीय व दूरदराज क्षेत्रों से परिवार समेत गर्मी में छई छपा छई करते हुए राहत पाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन टिकट लेने के बाद भी भीड़ अधिक होने से वे अंदर नहीं जा सके और ज्यादातर लोगों को बैरंग लौटना पड़ा। दरअसल अप्पू गार्डन में अव्यवस्था होने की वजह से ऐसा हुआ।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button