CG : बाइक सवार ने महिला को ठोका, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला…

पेंड्रा । जिले के बसंतपुर में बाइक सवार रोड में टहल रही महिला से टकरा गया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने मोटर साइकिल सवार युवक को इतना पीटा की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, गुरुवार की शाम महिलाएं रोड में टहल रही थी। इसी दौरान मृतक रामा बाइक से जा रहा था। छोटे बच्चे को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर महिला से टकरा गई। जिसके कारण महिला को चोट लगी लोगों ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। इसी दौरान महिला के परिजन जगजीत साहू, दुर्गा प्रसाद साहू और घर की महिला सदस्यों ने एक राय होकर मोटरसाइकल सवार रामा तांडिया को बेरहमी से मारने लगे। जिसके बाद लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की पर परिजनो ने किसी की नही सुनी और बेरहमी से लात घूंसो से बाइक सवार की पिटाई कर दी। जिसके बाद बाइक सवार बदहवास हो गया।

जानकारी लगने पर बाइक सवार के परिजन भी घटनास्थल पहुंच गए। जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल रामा को जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी गंभीर हालत को देखकर डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया। जिसके बाद परिजन घायल रामा को लेकर बिलासपुर सिम्स पहुंचे। जहां इलाज के दौरान शरीर में गंभीर चोटें लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। वही मौत की सूचना मिलते ही गुस्साए परिजनों और समाज के लोगों ने पेंड्रा थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *