मध्य प्रदेश

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद पाटिल एक सभा के दौरान मंच से कांग्रेस मुक्त भारत बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वे 80 फीसदी से अधिक मतदान होने वाले बूथों के कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन कराने के लिए ले जाने की बात कह रहे हैं।

साथ ही, जिस बूथ पर कांग्रेस को जीरो वोट मिलेगा, उस बूथ के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलाने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो शुक्रवार देर रात को बुरहानपुर में हुई भाजपा की एक सभा का है, जहां सांसद पाटिल जनता से उनके पक्ष में वोट करने की अपील करने पहुंचे थे ।

वायरल वीडियो में यह बोले सांसद पाटिल
वायरल वीडियो में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल मंच से बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, जिस बूथ पर 80% से अधिक मतदान होगा, उस बूथ के कार्यकर्ताओं को वह अयोध्या दर्शन के लिए लेकर जाएंगे। आगे कहते हुए दिख रहे हैं कि जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है, तो कांग्रेस मुक्त भारत कब बनेगा, जब हमारा बूथ कांग्रेस मुक्त बनेग । कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने के लिए, जिस बूथ पर कांग्रेस को जीरो वोट मिलेगा, उस बूथ के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी से मिलाने के लिए लेकर जाऊंगा। यह आप लोगों से निवेदन है कि आप खुद उम्मीदवार बनकर एक-एक वोट 13 तारीख को, एक नंबर के कमल के फूल का बटन दबाओ और मुझे आशीर्वाद दो। प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथ मजबूत करो।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button