CG : रिटायर अधिकारी के बेटे ने नशे में पुलिस को किया परेशान, मोबाइल टावर में चढ़कर किया ड्रामा

दुर्ग जिले से रिटायर हुए एडिशनल एसपी कविलाश टंडन का 31 वर्षीय बेटा लक्की टंडन सेक्टर 8 में बीएसएनएल के मोबाइल टावर में चढ़ गया था। जब भिलाई नगर पुलिस उसे नीचे उतारने पहुंची तो वो इंग्लिश में बात करने लगा। इसके बाद पुलिस उसे थाने लाई और काउंसलिंग करके देर रात छोड़ा गया।

भिलाई नगर पुलिस को रविवार रात सूचना मिली थी सेक्टर 8 में बीएसएनएल के मोबाइल टावर में कोई चढ़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ की टीम को फोन किया, लेकिन उनके पहुंचने से पहली वो टावर से नीचे उतर आया।

नीचे उतरने पर पुलिस कर्मियों ने उसे चमकाया तो युवक इंग्लिश में बात करने लगा और पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाने लगा। युवक ने अपनी पहचान लक्की टंडन पिता कविलाश टंडन निवासी सेक्टर 8 के रूप में बताई। कविलाश टंडन दुर्ग पुलिस में एडिशनल एसपी के पद पर रहे हैं और अभी रिटायर हो चुके हैं। इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। यहां उसे देर रात तक काउंसलिंग दी गई और फिर हिदायत देकर उसे छोड़ दिया गया। लक्की काफी पढ़ा लिखा है। उसने पुलिस को बताया वे वेल एजुकेटेड और हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी से वकालत की पढ़ाई करके लौटा है। शराब पीने का आदी है। अभी काम की तलाश में है। उसने ओसो की स्टाइल में बड़े बाल और बड़ी डाढ़ी रखी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *