CG : थार ने रौंदा, बाइक में सवार थे 3 लोग

कोरबा। जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार थार ने बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. वहीं बाइक चालक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर के चक्के के नीचे आ गया. हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और 6 वर्षीय एक बच्ची को मामूली चोट आई. यह मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, कटघोरा-कोरबा मार्ग पर जेंजरा के पास गोड़मा नाला के समीप आज सुबह करीब 11:30 बजे यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे के बाद दुर्घटना कारित थार चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया और वहीं ट्रेलर को रोक लिया गया.

घटना के बाद स्थानीय राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और वाहनों का जाम लग गया. स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना कटघोरा थाना में दी. जहां मौके पर पहुंची कटघोरा पुलिस और 108 वाहन ने घायलों को तत्काल कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. मृतक के शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि मृतक और घायल एनटीपीसी जमनीपाली पाली निवासी हैं. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रेलर को अपने कब्जे में ले लिया और दुर्घटना कारित थार वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *