CG : शव के साथ थाने पहुंचे परिजन, संदिग्ध मौत को लेकर किया हंगामा

बैकुण्ठपुर। संदिग्ध अवस्था में घायल और फिर मौत होने के बाद आज सुबह मृतक के परिजन शव को लेकर सूरजपुर के मानपुर से कोरिया के पटना थाने पहुंचे और थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस के आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजन तैयार हुए।

जानकारी के अनुसार दिलेश्वर साहू 5 मार्च को सूरजपुर जिले के मानपुर गांव से बारात में शामिल होकर कोरिया जिले के रनई में आया था। कोरिया जिले के रनई गांव में सडक़ किनारे वो घायल अवस्था में पड़ा मिला था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अंबिकापुर ले जाया गया। कोमा में चले जाने के बाद परिजनों ने उसे रायपुर में भर्ती किया, जिसकी 12 मई को मौत हो गई। इससे पहले मृतक के भाई ने 11 मार्च को कोरिया के पुलिस अधीक्षक को मामले में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था।

कोमा में रहे युवक की मौत के बाद उसके परिजन सुबह 10 बजे शव को लेकर पटना थाने पहुंचे और धरना दिया। उनकी मांग थी कि दिलेश्वर साहू की मौत के पीछे जो भी आरोपी है उन पर कार्रवाई हो। मामले में एफआईआर दर्ज हो। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद दोपहर एक बजे धरना खत्म कर अंतिम संस्कार के लिए परिजन राजी हुए। पुलिस अब मामले में एफआईआर दर्ज कर रही है और अब हर एंगल से जांच करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *