छत्तीसगढ़: 3 जिलों में हादसे, 6 लोगों की हुई मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 9 लोग घायल हैं। हादसा सूरजपुर, मनेंद्रगढ़ और भिलाई में हुआ। सूरजपुर में ड्राइवर और महिला की मौत हुई, वहीं भिलाई में मां-बेटे की जान चल गई। इसके अलावा मनेंद्रगढ़ में 2 बाइक की टक्कर से 2 युवकों की मौत हो गई।

पहला हादसा – सूरजपुर में मंगलवार रात 8 तेज रफ्तार कार रिंग रोड किनारे स्थित घर में जा घुसी। हादसे में घर के बाहर खाट पर बैठी 42 साल की महिला और ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं महिला के साथ बैठे दो बच्चे और कार सवार 4 युवक घायल हो गए हैं। हादसा नमदगिरी इलाके में परशुराम मंदिर के पास हुआ।

दूसरा हादसा – दुर्ग जिले में सरकारी स्कूल के सामने एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति बुरी तरह घायल हो गया। पूरा मामला नंदिनी थाना क्षेत्र के नंदिनी खुंदनी का है। जानकारी के मुताबिक भिलाई के कुरुद गांव निवासी मोहन यादव (38 साल) अपनी पत्नी उर्मिला यादव (33 साल) और 10 वर्षीय बेटे बयांस के साथ बाइक से नंदिनी खुंदनी अपनी बहन के घर गया था। वहां बहनोई छबिलाल यादव और बहन बिमला के पास पूरा दिन बिताने के बाद वो लोग बाइक से रात को 8 बजे भिलाई के लिए निकले थे।

तीसरा हादसा – मनेंद्रगढ़ कलेक्टोरेट के पास बुधवार सुबह नेशनल हाइवे-43 पर दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। घटना मनेंद्रगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, मनेंद्रगढ़ में नेशनल हाइवे 43 पर सुबह करीब 8.00 बजे बाइक क्रमांक सीजी 16 सीएस 0770 में सवार युवकों की सामने से आ रहे बाइक सवार युवक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर गए। सिर में आई गंभीर चोटों के कारण दोनों बाइक चालक युवकों की मौके पर मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *