मध्य प्रदेश

इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

इंदौर.
बेटमा थाना क्षेत्र अंतर्गत घाटाबिल्लोद हाइवे पर चंदन नगर ब्रिज के पास सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, एक बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग गुना जिले के रहने वाले हैं. सभी अलीराजपुर के बोरी गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वापस लौटते हुए बुधवार देर रात को घाटाबिल्लोद पर अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. हादसे में एक महिला सहित 8 लोगों को मौत हो गई. मृतकों के शव को बेटमा अस्पताल लाया गया. एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी ने बताया कि 8 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि एक शख्स घायल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा बुधवार रात करीब 10.30 बजे के करीब हुआ. हादसे के बाद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. एंबुलेंस से शवों को को बेटमा अस्पताल लाया गया.

जानकारी के मुताबिक दर्दनाक सड़क हादसा इंदौर अहमदाबाद रोड पर बेटमा के समीप हुआ है। इसमे एक MP 43 BD 1005 नंबर की कार रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी। आशंका है कि डंपर रेती से भरा हुआ था, क्योंकि घटना स्थल पर रेती बिखरी हुई है। हादसे में कार में सवार आठ लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक वृद्ध घायल है, जिसका नाम भोगों पिता दलसिंह सामने आया है। जानकारी मिली है कि ये लोग बाग टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद जिस वाहन से कार टकराई थी वो वाहन चालक भाग निकला। मृतक में शामिल एक शख्स कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है। इसमें शिवपुरी में पोस्टिंग होने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।

हादसे के बाद ड्राइवर फरार, घायल शख्स का अस्पताल में इलाज
उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। द्विवेदी ने बताया कि अज्ञात वाहन का चालक दुर्घटना के बाद घटनास्थल से फरार हो गया। आठ शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि सड़क हादसे की विस्तृत जांच की जा रही है।

डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया कि हमें बेटमा पुलिस स्टेशन सीमा में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार दुर्घटना की सूचना मिली थी। एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी और कार में सवार 9 लोगों में से 8 की मौत हो गई है। सभी लोग गुना की ओर जा रहे थे। हादसे में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की भी मौत हो गई है। मौके पर मौजूद जवानों ने सभी शवों को इंदौर भेजा है। जीप की जिस गाड़ी से भिड़ंत हुई, वह वाहन मौके पर मौजूद नहीं है। माना जा रहा है कि हादसे के बाद चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। 

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button