advertisement
छत्तीसगढ़

क्रिकेटर अमित मिश्रा के परिवार वालों के साथ मारपीट, पत्नी का भी सिर फोड़ा, पिता को भी पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार को रणजी क्रिकेट प्लेयर अमित मिश्रा के घर में घुसकर उनके परिवार वालों के साथ कुछ असमाजिक तत्वों ने मारपीट की। यह सभी बदमाश रॉड, फावड़ा और डंडे लेकर घर में घुसे थे। इन सभी युवकों ने अमित के माता-पिता, उनकी पत्नी, छोटे भाई और उसकी गर्भवती पत्नी पर हमला किया। सभी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की सुबह जब यह घटना घटी, तब अमित अहमदाबाद में थे और रणजी के कैंप में शामिल थे। अमित की पत्नी ने उन्हें फोन पर हमले की जानकारी दी। इसके बाद अमित कैंप छोड़कर बिलासपुर पहुंच गए। वहीं, पुलिस ने भी पहले साधारण मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की। हालांकि बाद में उन्होंने हत्या के प्रयास में मामला दर्ज करने की बात कही है। यह मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

किस वजह से हुआ था विवाद
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणजी प्लेयर अमित मिश्रा के पड़ोसी गंगाधर मिश्रा अपने घर की पुताई करा रहे थे। सोमवार सुबह गंगाधर मिश्रा अमित के घर पहुंचे और उनके घर से लग रही दीवाल को पुताई कराने की बात कही। इस पर अमित के पिता चंद्रिका प्रसाद ने पूजा-पाठ और घर के कामकाज के बाद पुताई करने की बात कही। आरोप है कि इसी मना करने पर गंगाधर मिश्रा गुस्से में आ गए। इसके बाद गंगाधर ने अपने भाई, दो बेटे और अन्य दोस्त के साथ अमित के घर में घुसकर मारपीट की। 

रणजी में रेलवे की टीम से खेलते हैं अमित
अमित मिश्रा ने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत 2008 में की थी। तब उन्होंने मध्य प्रदेश की टीम से खेला था। इसके बाद से वह लगातार रेलवे की टीम से खेल रहे हैं। अमित विजय हजारे ट्रॉफी, सैयद मुस्ताक ट्रॉफी भी खेल चुके हैं। इसके अलावा वे सेंट्रल जोन टी-20 भी खेल चुके हैं।

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button