छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव – कार दुर्घटना में जैन परिवार के पांच लोगों की मौत

राजनांदगांव – भीषण दुर्घटना में पांच की जलकर मौत ! खैरागढ़ निवासी सुभास कोचर की पत्नी , तीन बेटियों सहित कार में आग लगने से मौत ! बालोद से रात बारह बजे पत्नी और तीन बेटी से लौट रहे थे खैरागढ़ ! वापसी में रात 2 बजे सिंगारपुर के गणेश मंदिर के पास पुलिया मे कार हुई दुर्घटनाग्रस्त ! कार में लग गई आग !

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. पुलिया से टकराने के बाद एक कार में भीषण आग लग गई, जिसमें पांच लोग जिंदा जल गए. हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. तीन बेटियों के साथ पति-पत्नी एक शादी समारोह से वापस अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में वे हादसे का शिकार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हादसा हुआ है. राजनांदगांव खैरागढ़ रोड पर ठेलकाडीह थानांतर्गत ग्राम सिंगारपुर में कार में आग लगने से पांच लोगों की जलकर मृत्यु हो गई है.
पुलिस के मुताबिक एक राहगीर अनुसार व प्राथमिक रूप से प्रतीत होता है की पुलिया में टकराकर पलटने से ऑल्टो गाड़ी में आग लग गई. खैरागढ़ के गोलबाजार निवासी कोचर परिवार के लोग बालोद से शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे. मृतकों में पति पत्नी और तीन 20-25 वर्षीय बेटियां थीं. थाना ठेलकाडीह व एसडीओपी खैरागढ़ रात में घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. राजनांदगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया की पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी है. शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही हादसे की सही वजह पता चलेगी.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के सिंगारपुर के पास दुर्घटना के कारण पांच लोगों की मौत पर शोक जताया है. उन्होंने खैरागढ़ के कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. बता दें कि दिन में तेज धूप व लू के हालात के बाद बीती रात अचानक मौसम बदल गया. तेज अंधड़ के साथ ही गरज-चमक के साथ बारिश भी होने लगी. आशंका जताई जा रही है कि तेज अंधड़ के कारण ही हादसा हुआ होगा

Contact us 9399271717

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button