मध्य प्रदेश

CM मोहन यादव ने कहा- धारा 370 हटी, राम मंदिर बना कहीं दंगे नहीं हुए, कांग्रेस ने मुद्दों को उलझाकर रखा

मंडला
 शुक्रवार को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव का मंडला आगमन हुआ। वे यहां भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में नामांकन दाखिल कराने पहुंचे। इसके पूर्व उन्होंने जेल ग्राउंड के पास सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या से अरब तक भगवान श्रीराम सनातन संस्कृति,सर्वे भवंतु सुखिन: के 24 घंटे मेहनत कर वैदिक काल का विचार जन जन तक पहुंचा रहे हैं। स्वयं का कोई मकान नहीं, कोई जमीन जायदाद नहीं, कोई परिवार नहीं,भारत की 142 करोड़ लोगों का परिवार मानते हैं।

सीएम ने कहा कि कश्मीर में धारा 370 लगाकर हजारों लोगों को मौत के मुंह में धकेला। इसका जिम्मेदार कांग्रेस को बताया। धारा 370 भी हट गई और राम मंदिर भी बन गया। कहीं दंगे हुए क्या। ये मुददे उलझाकर रखे गए थे। केंद्र की सरकार ने 80 करोड़ लोगों को निश्शुल्क राशन दिया,गरीब आदमी को आवास गरीबों के लिए ऐसे काम भाजपा ही कर सकती है।

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में धारा-370 लगाकर इस मामले को उलझाया, जिसका परिणाम था कि हजारों लोगों का नरसंहार हुआ था। कांग्रेस ने सदैव वोटबैंक की राजनीति की है।

छांट छांट कर ले रहे कांग्रेसियों को

सीएम डा. मोहन यादव ने ईवीएम मशीन को सुदर्शन चक्र के रूप में बताते हुए कहा कि जिन लोगों ने धर्म का विरोध,मोदी के विकास का विरोध किया उनके लिए सुदर्शन चक्र रूपी ईवीएम मशीन में अपनी अंगुलियों का सदुपयोग करें। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की दुकान खाली हो रही है। हर रोज कांग्रेस के लोग भाजपा में आ रहे हैं। पर हम भी छांट छांट कर ले रहे हैं।

रस्सी जल गई पर ऐंठ नहीं गई

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि एक सहयोगी पार्टी उनकी दिल्ली में है। जिसके मंत्री और अब मुख्यमंत्री भी अंदर हो गए। वे मोटी चमड़ी के है,इस्तीफा नहीं दे रहे। ये जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होने नाम लिए बिना कहा कि रस्सी जल गई पर ऐंठ नहीं गई। बेईमान की जगह जेल है। उन्होंने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री ने रेल दुर्घटना पर और लालकृष्ण आडवाणी ने एक सादे कागज पर केवल एलके लिखे होने पर इस्तीफा दे दिया था। गरीब आदमी की हमारी सरकार में इज्जत है।

गरीब आदमी की बेइज्जती स्वीकार नहीं

एक बड़े अधिकारी ने ड्रायवर को तेरी क्या औकात कहा, तो हमने भी उसे उसकी जगह दिखा दी। गरीब आदमी की बेइज्जती स्वीकार नहीं की जाएगी। देश को नंबर 1 राज्य बनाना है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते सहित संसदीय क्षेत्र के नेतागण मौजूद थे। सभा के बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंच सीएम की उपस्थिति में नामांकन फार्म जमा किया गया।

advertisement
advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button