राजनांदगांव: सुरेन्‍द्र दास वैष्‍णव पार्टी से निष्‍कासित, भागवत साहू ने जारी किया आदेश

राजनांदगांव. खुटेरी में कांग्रेस कमेटी के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री व लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल के सामने अपनी भड़ास निकालने वाले जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता सुरेंद्र दास वैष्णव को कांग्रेस पार्टी से आज 6 वर्षो के लिए निष्‍कासित कर दिया गया है। कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष भागवत साहू ने पूर्व में उन्‍हें नोटिस लिखा था कि सार्वजनिक मंच पर पार्टी विरोधी बातें कही गई। हाईकमान के आदेश की अवहेलना की गई। अनावश्यक रूप से गलत बयानबाजी कर सोशल मीडिया में डालकर कांग्रेस पार्टी को धूमिल किया गया। जिसके लिए उन्‍हें नोटिस दिया गया था जिसपर भागवत साहू द्वारा स्‍पष्‍टीकरण मांगा गया था जिसमें श्री साहू के द्वारा जारी पत्र में लिखा था कि यह कांग्रेस पार्टी की अनुशासनहीनता कृत्य में आता है। इससे कांग्रेस के कार्यकर्ता आहत हैं। तीन दिन के भीतर उन्होंने लिखित में जवाब मांगा था।

जिसमे बाद आज भागवत साहू ने निष्‍कासन आदेश जारी किया है जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ट नेताओं के उपर सार्वजनिक रूप से लगाये गये तथ्यहीन आरोप को निराधार व प्रस्तुत जवाब / स्पष्टीकरण से संतोषप्रद नही होने के कारण असंतुष्ट होकर जिला कांग्रेस कमेटी राजनांदगांव के द्वारा आज दिनांक 24.03.2024 को सुरेन्द्र दास वैष्णव को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (इंडियन नेशनल कांग्रेस) की प्राथमिक सदस्यता से 06 वर्षों के लिये निष्कासित किया जाता है।

जब इस मामले में kadwaghut.com ने जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष भागवत साहू से संपर्क किया तो उन्होंने कहा की सुरेंद्र दास वैष्णव की कांग्रेस (इंडियन नेशनल कांग्रेस) की प्राथमिक सदस्यता से 06 वर्षों के लिये निष्कासित किया गया ।

देखे पत्र

देखे पूर्व के वीडियों …

सुरेन्‍द्र दास वैष्‍णव ने क्‍या कहा देखे वीडियों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *