CG : रायपुर के ऑटो ड्राइवर ने की ठगी, थाने में फेरीवाले ने दर्ज कराई शिकायत

रायपुर। राजधानी रायपुर में दुर्ग के एक फेरीवाले वाले से ठगी हो गई। एक ऑटो ड्राइवर ने उसे ऑटो में बैठाकर गाड़ी खराब का बहाना किया। फिर उसे धक्का मारने के लिए कहा। इस दौरान ड्राइवर के दूसरे साथी ने व्यक्ति के जेब में पड़े रुपए पार कर दिए। इस मामले में फिलहाल आमानाका पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। ये पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है। जानुल खान ने FIR दर्ज करवाया कि देवबलोदा दुर्ग का रहने वाला है। सोमवार को अपनी पत्नी के साथ रायपुर सामान की खरीददारी करने आया था। वो शारदा चौक के पास से कुम्हारी जाने के लिए ऑटो में सवार हुआ। इस दौरान ऑटो में एक अन्य सवारी भी बैठा हुआ था। पीड़ित के मुताबिक, वो ऑटो ड्राइवर का ही साथी था।

कुछ दूर ऑटो चलने के बाद गाड़ी बंद हो गई। ऑटो ड्राइवर ने जानूल को कहा कि वो ऑटो से उतरकर गाड़ी को थोड़ा धक्का मार दे। इसके बाद ऑटो में सवार वह व्यक्ति भी उसके साथ धक्का मारने लगा। टाटीबंध पहुंचने के बाद ऑटो वाले ने आगे जाने से मना कर दिया।

FIR के मुताबिक, जानूल का कहना है कि ऑटो ड्राइवर के साथ एक अन्य व्यक्ति मिला हुआ था। जब वे दोनों ऑटो को धक्का मार रहे थे इस दौरान मौजूद दूसरे व्यक्ति ने उसके जेब से 45 हजार रुपए निकाल लिए। फिलहाल इस मामले में आमानाका पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *