छत्तीसगढ़

CG : पत्रकार की संदिग्ध मौत, खून से सना मिला शव

मनेन्द्रगढ़। चनवारीडांड स्थित वन काष्ठागार के पीछे पत्रकार का शव रक्तरंजित हालत में मिला। पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी से गहन पूछताछ की जा रही है, क्योंकि बताया जाता है कि मृतक के घर में भी खून के निशान मिले हैं।

मनेंद्रगढ़ थानांतर्गत मौहारपारा निवासी 32 वर्षीय रईस अहमद कुछ दिनों से अपनी पत्नी के साथ शहर से लगे ग्राम चनवारीडांड में एक किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे घर से 200 मीटर की दूरी पर चनवारीडांड स्थित वन काष्ठागार के पीछे कुछ लोगों ने खून से लथपथ एक युवक का शव देखा। चेहरा कपड़े से ढंका हुआ था।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह स्वयं पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव की शिनाख्त रईस अहमद के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची। घर पर मृतक की पत्नी सफीना अपनी 3 वर्षीय बच्ची के साथ थी। पुलिस अधीक्षक ने मृतक की पत्नी से जरूरी पूछताछ की। शुरूआती पूछताछ में उसने बताया कि देर रात 2 युवक घर पर आए थे। वहीं मृतक की मासूम बेटी ने भी पुलिस को अहम जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता रात में बचाओ-बचाओ की आवाज लगा रहे थे। घर की दीवार एवं दरवाजे पर खून के छींटे भी पाए गए हैं। वहीं घर से करीब 20 मीटर की दूरी पर सीसी सडक़ के किनारे खून से सना एक गमछा भी पुलिस ने बरामद किया है। संदेह के आधार पर पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी को सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ लाकर पूछताछ की जा रही है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button