छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

राजनांदगांव : चाय के दाम सुन भडक़े युवकों ने ढाबे में मचाया उत्पात, की तोडफोड , ढाबा मालिक पर धारदार हथियार से हमला, मामला अंजोरा ढाबा का – देखें VIDEO

राजनांदगांव, 22 मई। राजनांदगांव-दुर्ग नेशनल हाईवे में स्थित एक ढाबा में रविवार सुबह कुछ युवकों का चाय की कीमत को लेकर उठा विवाद उस वक्त हिंसक रूप ले लिया, जब इस भीड़ ने ढाबा में जमकर तोडफ़ोड़ करते उत्पात मचाया। सूत्र एवं जो चर्चा सामने आ रही है।

दरअसल पूरा मामला चाय पीने के बाद ढाबा मालिक के द्वारा मांगे गए पैसे को लेकर शुरू हुआ था। आज सुबह लगभग 5.30 बजे कुछ युवक चाय पीने के लिए ढाबा में रूके। चाय पीने के बाद जब बिल की रकम युवकों ने देखी तो उन्होंने महंगी चाय बेचने के नाम पर ढाबा संचालक के साथ विवाद शुरू कर दिया। उस दौरान तकरीबन 15-20 से युवकों की ढाबा मालिक के साथ बहस हुई। ढाबा मालिक के चाय के दाम पर अडऩे से मामला कुछ देर के लिए शांत हुआ।

तकरीबन डेढ़ से दो घंटे बाद एकाएक भीड़ के शक्ल में युवकों ने ढाबा में धावा बोल दिया। भीड़ देखकर ढाबा मालिक दीपक बिहारी और उसके भाई के होश उड़ गए। इससे पहले बातचीत हो पाती, भीड़ ने ढाबा के कुर्सी और अन्य सामानों को तहस-नहस करना शुरू कर दिया। ढाबा के बाहर रखे प्लास्टिक के कुर्सियों को पूरी तरह से तोड़ दिया। भीड़ के हिंसक रूख को देखते हुए ढाबा में काम कर रहे छोटे-बड़े कर्मचारी जान बचाकर भागे, लेकिन ढाबा मालिक दीपक और उसके भाई को युवकों ने पकड़ लिया और उनकी बेतहाशा पिटाई की। इस दौरान भीड़ में से किसी एक युवक ने ढाबा मालिक पर धारदार हथियार से हमला भी कर दिया, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि शहर के नजदीक एक धार्मिक स्थल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए युवक पहुंचे थे। सुबह वापसी के दौरान इन्हीं युवकों का ढाबा में विवाद हुआ और घटना ने हिंसक रूख अख्तियार कर लिया। इधर हिंसक घटना की सूचना सोमनी पुलिस को काफी देर बाद हुई। अब तक पुलिस ने मामला पंजीबद्ध नहीं किया है। हालांकि पुलिस ने ढाबा में हुए घटना के बाद जवानों के एक विशेष दस्ते को तैनात किया है. अपडेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button