राजनांदगांव: भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे दो लाख से अधिक मतों से विजयी होंगे – भाजपा मीडिया सेल

राजनांदगाँव। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संतोष पांडे के दो लाख से अधिक मतों से विजयी होने का दावा भाजपा मीडिया सेल ने किया हैं। 

     भाजपा मीडिया सेल प्रभारियों योगेश दत्त मिश्रा, अशोक लोहिया व अमर लालवानी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में दावा किया गया कि लोकसभा के इस चुनाव में भीषण गर्मी व शादियों के जबरदस्त माहौल के बावजूद संसदीय क्षेत्र में मतदाताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। पूरे क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व मतदान से यह बात साफ हो गया है की लोगों ने एक बार फिर मोदी जी की गारंटी पर विश्वास किए और कांग्रेस की न्याय योजना को ठुकरा दिया। संसदीय क्षेत्र सुदूर ठेठ ग्रामीण अंचलों से लेकर शहरी व कस्बाई क्षेत्रों में मतदाताओं ने वोट डालने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया मतदाता लंबी लाइनों में खड़े हो कर अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए। लोग स्वयं होकर मतदान केंद्रों में आकर वोट करते रहें व सेल्फ़ी जोन में सेल्फ़ी लेकर सोशल मीडिया में वायरल करते रहे जिससे लोगों में मतदान को लेकर उत्साह बरकरार रहा।

     भाजपा मीडिया सेल ने छूट-पुट घटनाओं को छोड़कर हुए शांतिपूर्ण मतदान के लिए चुनाव आयोग, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, मतदान कार्य में लगे अधिकारीयों एवं कर्मियों व आमजनता का आभार व्यक्त किया तथा कहा इस चुनाव में महिलाओं की विशेष भूमिका रही वे उत्साह के साथ मतदान करके भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने अपना विश्वास मोदी गारंटी पर किया।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *