डोंगरगाँव : भूपेश बघेल की लोकप्रियता से घबराई भाजपा बिना मुद्दों के कर रही प्रदर्शन


डोंगरगाँव।
बुधवार को भाजपा के मोर आवास मोर अधिकार मामले को लेकर किये गए प्रदर्शन को प्रदेश किसान कांग्रेस के महामंत्री व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र यादव ने थोथा चना बाजे घना के मुहावरे से नवाजा है। जारी प्रेस विज्ञप्ति में महेंद्र यादव ने भाजपा के प्रदर्शन को कमजोर बताते हुए कहा कि प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता व उनके जनहित की योजनाओं को देखकर घबारी हुई है इसलिए वो बिना मुद्दों के कुछ मुट्ठी भर लोगों के माध्यम से प्रदर्शन कर के मीडिया में जगह पाने का कुत्सित प्रयास कर रही है ताकि जैसे भी हो उनकी राजनीति ज़िंदा रहे।
महेंद्र यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए सवाल किया कि भाजपा लगातार कह रही है कि प्रदेश के सोलह लाख लोगों का आवास छीन लिया गया है लेकिन उक्त आंकड़े भाजपा ने कहाँ से फर्जी तरीके से जुटाए हैं ये वो नहीं बता पा रही है । महेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के पास किसी भी प्रकार का कोई मुद्दा नहीं है इसलिए फर्जी मामलों और फर्जी आंकड़ों की जादूगरी दिखा कर वो कांग्रेस सरकार को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रही है।
महेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा शासन काल की तुलना में कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री आवास के लिए आठ गुना अधिक राज्यांश दिया है , दो गुना से अधिक व्यय किया गया है और पांच गुना से ज्यादा मकान बनाये गए हैं लेकिन उसके बाद भी आम जनता को झूठे आंकड़े बता कर भाजपा उन्हें दिग्भर्मित कर अपना चाल चरित्र और चेहरा दिखा रही है ।
महेंद्र ने कहा कि इस बार कि कुछेक सीटों पर भाजपा आई भी है लेकिन आगामी चुनावों में जनता भाजपा को शून्य पर ला कर खड़ा कर देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *