Uncategorized

बीजापुर : नक्‍सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाटबीजापुरनक्‍सलियों ने ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर में पूर्व सरपंच के अपहरण के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। मृतक रामा पूनेम चिन्नागेलुर का निवासी है।

दअरसल, यह घटना बीजापुर के तर्रेम थानाक्षेत्र का है। खबरों के अनुसार नक्‍सली 18 अगस्त को ग्रामीण रामा पूनेम को अपहरण कर अपने साथ ले गए थे। बीती रात हत्या किए जाने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि नक्‍सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया। नक्‍सलियों के खौफ से मृतक के स्‍वजन पुलिस के पास मामला पंजीबद्ध कराने नहीं पहुंचे हैं।हालांकि इस घटना की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

नक्‍सलियों ने किया पूर्व सरपंच का अपहरण
इधर, बीजापुर से 50 ग्रामीणों के अपहरण खबर आ रही है। ये सभी ग्रामीण पूजा-अर्चना करने गए थे। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने वहां फरसेगढ़ के पूर्व सरपंच को अगवा कर लिया, जबकि शेष ग्रामीणों को छोड़ दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक नक्सलियों के अपहरण करने की पुष्टि नहीं की है।

दरअसल, यह मामला बीजापुर के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के कुपलेर की पहाड़ी का है। बताया जा रहा है कि फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के कुपलेर की पहाड़ी में गांव के लोग पूजा करने गए हुए थे। वहां सादे कपड़ों में आए कुछ लोगों ने 50 से अधिक ग्रामीणों को अपने साथ लेकर चले गए।

इनमें से पूर्व सरपंच महेश गोटा को छोड़कर बाकी अन्य ग्रामीण लौट आए हैं। नक्सलियों के अपहरण करने की अब तक पुलिस ने पुष्टी नहीं की है। पुलिस के एक आधिकारी ने बताया की ग्रामीण रात होने से रास्ता भटक गए थे। गांव के अन्य लोग खोजबीन में गए हुए हैं।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button