छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

छुरिया: हेलमेट वितरण को लेकर भाजपाईयों ने जताई आपत्ति

राजीव युवा मितान के पदाधिकारियों को बांटा जा रहा था हेलमेट

विकसित भारत संकल्प यात्रा का गैन्दाटोला में था आयोजन

छुरिया- ब्लाक स्तरीय विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में आरटीओ विभाग द्वारा राजीव युवा मितान के पदाधिकारियों को हेलमेट वितरण किए जाने को लेकर वहां उपस्थित भाजपाईयों ने आपत्ति दर्ज कराया है । उनके विरोध को देखते हुए हेलमेट वितरण कार्य को रोक दिया गया । नाराज भाजपाईयों ने अब इसकी शिकायत जिले एवं प्रदेश स्तर के भाजपा नेताओं से की है । मिली जानकारी अनुसार ब्लाक स्तरीय विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन गैन्दाटोला में रखा गया था । जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअॅली रूप से लाभार्थी हितग्राहियों से रूबरू हो रहे थे । उनके कार्यक्रम पश्चात जिले के विभिन्न विभागों के स्टाॅल लगाये गये थे । जहां संकल्प यात्रा में पहुंचे ग्रामीणों के आवेदनों का निराकरण किया जा रहा था । इसी कड़ी में आरटीओ विभाग द्वारा भी स्टाॅल लगाये हुए थे । जहां यातायात सुरक्षा के मद्देनजर लगभग 50 दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट वितरण किया जाना था । लेकिन उनकी विभाग की सूची में राजीव युवा मितान के पदाधिकारियों का नाम देखकर भाजपा कार्यकर्ता इसकी शिकायत सांसद प्रतिनिधि सुरेन्द्र सिंह भाटिया एवं भाजपा मण्डल अध्यक्ष अजय पटेल, महामंत्री संजय सिन्हा, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष कान्ता साहू, भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष सोहन साहू से की । भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए इन भाजपा नेताओं ने आरटीओ विभाग के अधिकारियों के समक्ष हेलमेट वितरण की सूची को लेकर विरोध दर्ज कराते हुए इसकी शिकायत कार्यक्रम में पहुंचे डिप्टी कलेक्टर शिल्पा देवांगन एवं तहसीलदार विजय कोठारी से की । जिसके बाद हेलमेट वितरण पर रोक लगा दी गई । विकसित भारत संकल्प यात्रा में लाभार्थी हितग्राहियों को हेलमेट बांटने के बजाय राजीव युवा मितान क्लब के पदाधिकारियों को हेलमेट वितरण किए जाने को लेकर भाजपाईयों ने अब इसकी शिकायत जिले एवं प्रदेश स्तर के भाजपा नेताओं से कर दी है ।

दो लोगों को ही बांटा गया हेलमेट

राजीव युवा मितान क्लब के पदाधिकारियों को हेलमेट वितरण किए जाने पर भाजपाईयों के विरोध को देखते हुए कार्यक्रम स्थल पर केवल दो लोगों को ही वितरण कर हेलमेट वितरण कार्य को रोक दिया गया।

हेलमेट वितरण सूची को देखकर भड़के भाजपाई

विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में हेलमेट बांटे जाने वाली सूची को देखकर भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी जा रही थी। आरटीओ विभाग द्वारा जो सूची बनाई गई थी इसमें अधिकांश नाम राजीव युवा मितान से जुड़े पदाधिकारियों के थे। सूची में नाम को लेकर वाद-विवाद की स्थिति भी बनी हुई थी ।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button