छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

चेंबर चुनाव: जय व्यापार पैनल के जिला कार्यालय का उद्घाटन

राजनांदगांव :
        चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के मार्च में होने वाले चुनाव के परिप्रेक्ष्य में जय व्यापार पैनल जिला इकाई राजनांदगांव में सदर बाजार स्थित श्री हेमंत ओस्तवाल के मकान परिसर में कार्यालय का उद्घाटन चेंबर के प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्री अमर पारवानी के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ । जिसमें जय व्यापार पैनल छ. ग. के मुख्य चुनाव संचालक श्री नरेंद्र दुग्गड़ एवं श्री विक्रम सिंह देव विशेष रूप से उपस्थित हुए इस अवसर पर विभिन्न व्यवसाय से जुड़े व्यापारियों ने भी उत्साह पूर्वक भाग लिया ।

      जय व्यापार पैनल राजनांदगाँव जिला के चुनाव संचालक शरद अग्रवाल ने बताया कि राजनांदगाँव जिले से प्रदेश उपाध्यक्ष पद हेतु अनिल बरडिया व प्रदेश मंत्री पद हेतु राजा माखीजा को प्रत्याशी घोषित किया गया है, इस हेतु राजनांदगाँव में मतदान 14 मार्च को होगा ।
  कार्यक्रम में उपस्थित व्यापारियों को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अमर पारवानी ने कहा कि व्यापारियों को व्यापार में  समय समय पर विभिन्न समस्याएं आती रहती है लेकिन राजनीति के चलते उन समस्याओं का हल संभव नहीं हो पाता चेंबर ऑफ कॉमर्स शुद्ध रूप से व्यापारियों का ही संगठन है जिसे पूर्ण रूप से व्यापारियों का ही संगठन होना चाहिए लेकिन पिछले वर्षों में देखने में आया है कि व्यापारियों की संस्था में राजनीति हावी हो रही है जिसे खत्म करना ही हमारा उद्देश्य है साथ ही कोई भी व्यापारी जो संगठन से जुड़ा हो चाहे ना जुड़ा हो हम उनके समस्याओं को हल करने का प्रयास अवश्य करेंगे
जय व्यापार पैनल की ओर से प्रदेश के मुख्य चुनाव संचालक श्री नरेंद्र दुग्गड़ ने उपस्थित व्यापारियों से कहा कि व्यापारी हित मे सभी व्यापारी चुनाव कार्य में सक्रिय सहयोग देवें । राजनांदगांव जिले से प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनिल बरड़िया व प्रदेश मंत्री पद के प्रत्याशी राजा माखीजा ने भी अपने विचार रखे व सभी व्यापारियों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव व्यक्तिगत चुनाव नहीं है बल्कि सभी के सामूहिक प्रयास से ही हम इस चुनाव में जीत हासिल करेंगे । कार्यक्रम का कुशल संचालन श्री विनेश चोपड़ा (लाला भैया) ने किया उक्त जानकारी जय व्यापार पैनल के प्रवक्ता रेखचंद जैन ने दी ।

     इस चुनाव कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य रूप से नथमल कोटड़िया, गुरमुखदास वाधवा, संजय रिझवानी, संजय तेजवानी, हरीश मोटलानी, खुशाल चंद जी पारख, सूरज खंडेलवाल, रूबी गरचा, अशोक कोचर, ओमप्रकाश भूतड़ा, मनोज बैद, ज्ञानचंद नवलखा, विजय छाजेड़, विनोद चोपड़ा, आनंद चोपड़ा, बबली नाहटा, संजय छाजेड़, दिलीप गोलछा, राजू भंसाली, राजकुमार बैद, आलोक तिवारी, मतीन अहमद, राजेश बैद आदि व्यापारी गण विशेष रूप से उपस्थित थे । सभी ने एकजुट होकर जय व्यापार पैनल को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button