छत्तीसगढ़राजनांदगांव जिला

कार्यकर्ताओं को किया चार्ज, योजनाओं को घर-घर पहुंचाने की सौंपी जिम्मेदारी

अंबागढ़ चौकी । ग्राम बांधाबाजार व मुडपार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में बांधाबाजार व कोरचाटोला सेक्टर के कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पोलिंग बूथ को मजबूत करने के लिए छग के कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों एवं पिछले दो वर्श में कांग्रेस विधायक द्वारा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो को जन-जन व घर-घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया। वहीं केंद्र की मोदी सरकार की असफलताओं व झूठे वायदों के साथ-साथ किसान विरोधी तीन काला कानून की जानकारी ग्रामीणों तक पहुंचाने की बात कही।

ब्लाक के सभी पोलिंग बूथों व सेक्टरों में संगठन को मजबूत व कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने के लिए बीते दो महीने से बैठकों का दौर जारी है। छग महाराष्ट्र सीमा के अंतिम छोर पर बसे ग्राम मुडपार व डुमरघुंचा में कोरचाटोला सेक्टर से जुडे कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक बुधवार और ब्लाक के ग्राम बांधाबाजर में बांधा सेक्टर के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को हुई। तीनों स्थानो में कार्यकर्ताओं को पार्टी की योजनाओ व कार्यक्रम का जानकारी देने ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी विषेश रूप से उपस्थित थे। ब्लाक अध्यक्ष मानिकपुरी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सबसे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओ को कांग्रेस की भूपेश सरकार की उपलब्धियो तथा सरकार में बैठते ही पुरे किए गए वायदो की विस्तार से जानकारी दी गई है। बैठक में ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी ने स्थानीय विधायक द्वारा पिछले दो वर्ष में क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो का ब्यौरा देते हुए कार्यकर्ताओं से कांग्रेस सरकार व विधायक की उपलब्धियो को आम जनो तक पहुंचाने का संकल्प दिलाया। बैठक को कांग्रेस नेता बस्तर सलामे, प्रकाश गजभिये, बसंत मंडावी, मुकेष शर्मा, कुंती कुंजाम, जनपद सदस्य शेषवरी, सरपंच प्रीति चौहान, अग्रहिज मंडलोई व अन्य उपस्थित रहे।

0 पहली बैठक की तैयारी शुरू ब्लाक कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी गठन के बाद अप्रैल महीने में संभावित पहली बैठक को लेकर तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। ब्लाक की पहली बैठक की पोलिंग बूथ के कार्यकर्ताओ की उपस्थिती सुनिश्चित करने बैठक की सूचना सेक्टर एवं मतदान केंद्र में अभी से दी जाने लगी है। बताया जा रहा है की ब्लाक की पहली बैठक में इस क्षेत्र के दोनो विधायकगण इंद्रशाह मंडावी, छन्नाी चंदू साहू तथा जिला कांग्रेस के अध्यक्ष पदम कोठारी एवं कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा प्रदेष के संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियो को इस बैठक में आमंत्रित किया जा रहा है। ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद स्थानीय विधायक इंद्रशाह मंडावी व विधायक छन्नाी चंदू साहू अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा गठित सेक्टरों में कांग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक लेंगे।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button