क्राइमदेश

मास्क नहीं पहना तो CRPF जवान को पहले पीटा फिर जेल में डाला

बेंगलुरु. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें देखा जा सकता है कि पुलिस स्टेशन के बाहर एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का जवान बैठा है और उसके हाथों में हथकड़ी है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करते हुए लोगों ने नाराजगी जताई है. लोग कह रहे हैं कि आखिर देश की सेवा करने वाले सीआरपीएफ के एक जवान के साथ ऐसा सलूक क्यों किया जा रहा है.


ये घटना 23 अप्रैल की है. कर्नाटक के बेलगावी जिले के चिक्कोडी तालुका में सीआरपीएफ का कोबरा कमांडो सचिन सुनील सावंत अपने घर के बाहर बाइक धो रहा था. उसी दौरान स्थानीय पुलिस के साथ मास्क न पहनने को लेकर सचिन की झड़प हो गई. आरोप है कि पुलिस को उसने बताया कि वो कमांडो है. इसके बावजूद उसको बुरी तरह से पीटा गया. उसके कपड़े फाड़ दिए गए. हथकड़ी भी पहनाई गई और फिर जेल में डाल दिया गया.

पुलिस का कहना है कि उसने पहले एक कांस्टेबल का कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी बढ़ गई. पुलिस का कहना है कि जवान को चेन में इसलिए बांधना पड़ा क्योंकि वो काफी आक्रामक था. जवान पर पुलिस को पीटने का भी आरोप लगा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पूछताछ में जवान सावंत ने पुलिस को पीटने के लिए खेद भी व्यक्त किया है. पुलिस का आरोप है कि जवान ने पहले अपनी पत्नी से झगड़ा किया था और बाद में इसका गुस्सा उसने पुलिस पर निकाला. इस बीच सीआरपीएफ का कहना है कि इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button