Uncategorized

पाटेकोहरा बेरियर में विवाद, ड्राइवर के सिर में आई चोंट

पैसा नही देने को लेकर हुआ विवाद, झूमाझटकी में ड्राइवर को आई चोट, जाम को देखते हुए छोड़ी गई गाड़िया

राजनांदगांव। जिले के बॉर्डर पाटेकोहरा बेरियर में आए दिन जाम की स्थिति निर्मित होते रहती है। जिसके चलते ट्रक ड्राइवर और बेरियर कर्मचारियों के बीच तू -तू, मैं – मैं और झूमाझटकी जैसी स्थिति आये दिन देखने को मिल रही है।  ऐसा ही एक मामला आज हुआ है। जिसमें झूमाझटकी के दौरान ड्राइवर को सर पर चोट लगी है। जिसका प्रारंभिक उपचार किया गया है और बाद में गाड़ियों को बगैर पैसे लिए छोड़ा गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागपुर से आ रहे गाड़ी के ड्राइवर ने बेरियर में गाड़ी लगाई और पैसे के लेनदेन को लेकर बेरियके में तैनात कर्मचारियों के साथ तू- तू,  मैं- मैं हो गया । धीरे-धीरे विवाद पड़ गया और झूमाझटकी की नौबत आ गई।  इसी झूमाझटकी के बीच उक्त ट्रक ड्राइवर नाली में गिर गया। और उसके सिर में चोट लग गई।  जिसका प्रारंभिक उपचार वही किया गया है। बताया जा रहा है कि विवाद लगभग 1 से 2 घंटे तक चलता रहा । विवाद के चलते पाटेकोहरा बैरियर में गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।  गाड़ियों की लंबी कतार के चलते राजनांदगांव से नागपुर आने- जाने वाली छोटी गाड़िया लगभग 1 से 2 घण्टे तक जाम में फंसी रही। जिसके बाद बैरियर में कार्यरत कर्मचारियों ने सभी गाड़ियों को बगैर पैसे लिए रवाना किया । तब जाकर स्थिति सामान्य हो पाई। 

विवाद हुआ है पर रिपोर्ट नही हुई हैं 

इस संबंध में चिचोला प्रभारी राजेश सेंगर का कहना है कि फटेपुरा बैरियर में कुछ विवाद तो हुआ है लेकिन अभी तक किसी ने रिपोर्ट नहीं लिखाई है सिर्फ जानकारी मिली थी कि बैरियर में जाम लगा हुआ है। बैरियर में आए दिन जाम की स्थिति निर्मित होते रहती है। 

पैसे नही देने को लेकर अड़ा चालक

इस संबंध में पाटेकोहरा के कर्मचारी नन्हे खान का कहना है कि ड्राइवर ने पैसे नहीं देने को लेकर विवाद खड़ा कर दिया और अपनी गाड़ी को लॉक करके वहां विवाद की स्थिति निर्मित कर रहा था।  जिसके कारण गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई और जाम की स्थिति निर्मित हो गई थी।  यातायात को सुगम बनाने के लिए गाड़ियों को छोड़ा गया है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button