गौरेला - पेंड्रा - मरवाही जिलाछत्तीसगढ़रायपुर जिला

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चौक पर गोली मारना चाहता था युवक, राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, हुआ गिरफ्तार

युवक ने आरोप लगाया था कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा हसदेव आरण्य में पेड़ों की जमकर कटाई भी की जा रही है। राज्य में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये का गबन हुआ।गौतम ने जो फेसबुक पोस्ट लिखा था उसमें कहा था कि राज्य में भ्रष्टाचार के आवेदनों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। मौजूदा समय में मनरेगा कर्मियों की हड़ताल है। भूपेश बघेल ने आश्वासन दिया था कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन कर्मियों को नियमित किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से एक युवक इतना नाराज हो गया कि उसने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर बीच चौराहे पर गोली मारने का आदेश राष्ट्रपति से मांगा। पोस्ट सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानें क्या है मामला
फेसबुक पर धमकी भरे पोस्ट लिखने वाले शख्स का नाम महर्षि गौतम बताया जा रहा है। महर्षि पेंड्रा विकास खंड के एक गांव पतगवां का रहने वाला है। गौतम खुद को राष्ट्रीय स्वाभिमान छत्तीसगढ़ का उपाध्यक्ष बताता है। दरअसल, युवक ने अपने पोस्ट में लिखा कि राज्य में भ्रष्टाचार के आवेदनों पर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है।  मनरेगा कर्मियों की मांग पूरी नहीं हो रही है।  हड़ताल  के बावजूद सरकार नहीं सुन रही है। भूपेश बघेल ने आश्वासन दिया था कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो इन कर्मियों को नियमित किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका।  महर्षि ने आरोप लगाया था कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा हसदेव आरण्य में पेड़ों की जमकर कटाई भी की जा रही है। राज्य में गोठान बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये वसूली करवाकर काम ठप पड़ा है। 

मुख्यमंत्री के शासन में राज्य और देश के राजस्व और संविधान को खतरा
महर्षि ने अपने पोस्ट में आगे लिखा ऐसे मुख्यमंत्री के शासन में राज्य और देश के राजस्व और संविधान को खतरा है। आपसे निवेदन है कि बिना देरी किए सीएम भूपेश बघेल को बीच चौक गोली करने का आदेश दें। हालांकि, अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

advertisement
advertisement
advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button