बॉलीवुड

पुरुष पार्टनर अक्सर महिलाओं से बोलते हैं ये झूठ

रिलेशनशिप में विश्वास के साथ ही सच्चाई भी बेहद जरूरी होती है। क्योंकि झूठ से कई बार रिश्ते टूटने की नौबत आ जाती है। हालांकि कई बार पुरुष पार्टनर पत्नी या गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने या नाराज होने से बचाने के लिए भी झूठ बोल देते हैं। तो चलिए कुछ ऐसे झूठ जो अक्सर मेल पार्टनर अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से बोल देते हैं। 

मैं सिंगल हूं

कई बार पुरुष किसी महिला की तरफ आकर्षित होकर उससे दोस्ती कर लेते हैं। और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में उससे झूठ बोल देते हैं कि वो अभी सिंगल है। कई शादीशुदा मर्द इस झूठ को बोलते हैं। जिससे कि फीमेल फ्रेंड उससे बोलना ना छोड़ दे। 

स्मोकिंग के बारे में 

अक्सर पुरुष पत्नी या गर्लफ्रेंड से स्मोकिंग की आदत के बारे में झूठ बोलते हैं। क्योंकि महिलाएं अक्सर स्मोक करने को मना करती हैं। ऐसे में वो झूठ बोलते हैं और तरह-तरह के बहाने बनाते हैं। 

अक्सर देखा गया है कि पुरुष दोस्तों के साथ एंज्वॉय करते हैं और उन्हें हर वक्त अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड की कंपनी पसंद नहीं होती। लेकिन केवल पत्नी या गर्लफ्रेंड की नाराजगी ना झेलना पड़े इसलिए बोलते हैं कि बस अभी मैं तुम्हारे बारे में ही सोच रहा था। या फिर मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। हालांकि इस तरह की बाते कई बार फिल्मों में ही दिखाई जाती है। 

पैसे को लेकर झूठ

ज्यादातर पुरुष अपनी गर्लफ्रेंड या फिर पत्नी से ये झूठ बोलते हैं कि उनके पास काफी सारा पैसा और संपत्ति है। यहां तक कि कम पैसा होने की बात वो अपनी फीमेल पार्टनर के सामने कभी आने नहीं देना चाहते हैं। 

प्यार के मामले में झूठ

जब भी कोई पुरुष किसी महिला के साथ रिलेशनशिप में आता है तो वो कभी नहीं कहता कि तुमसे पहले और कितनी गर्लफ्रेंड थीं। पुरुष हमेशा यहीं कहते हैं कि तुम पहली लड़की हो जिससे मुझे प्यार हुआ। हालांकि इस तरह का झूठ वो अक्सर अपनी पार्टनर को किसी भी तरह की असुरक्षा की भावना से बचाने के लिए ही करते हैं। 

advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button